Home Breaking News पुरानी रंजिश के चलते बीजेपी पार्षद की पीट-पीटकर हत्या,परिजनों ने थाने के...

पुरानी रंजिश के चलते बीजेपी पार्षद की पीट-पीटकर हत्या,परिजनों ने थाने के बाहर चक्काजाम किया

बता दें कि पार्षद की हत्या के बाद आक्रोशित स्वजनों ने मुरार थाने के बाहर जाम लगा दिया। उनके साथ सैकड़ों स्थानीय लोग भी शामिल थे। सभी लोग आरोपितों को पकड़ने व उनके घरों पर बुलडोजर चलाने की मांग कर रहे थे। मैरिज एनिवर्सरी की रात पार्षद शैलू की हत्या हुई है। दोस्तों ने पार्टी में शराब पिलाने के बाद हत्या कर दी। सर पर सरिए से गंभीर वार किया गया। बदमाशों ने पैरों को भी तोड़ा है। मौके पर पुलिस के अफसर पहुंच गए थे और स्वजनों को समझाबुझाकर जाम खुलवाने का प्रयास कर रहे थे।


ग्वालियर/मध्यप्रदेश।

मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में पार्षद की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पार्षद की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि दोस्तों ने ही उसे मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद नगर निगम में शोक का माहौल है, वहीं अन्य निगम के पार्षद भी जन प्रतिनिधियों की सुरक्षा को लेकर चिंतित है।
दरअसल,शहर के मुरार इलाके में एक पार्षद की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पार्षद जन्मदिन पार्टी में शामिल होने पहुंचा था, इसी दौरान उसके दोस्तों से विवाद हो गया और उसके दोस्तों ने उसे पीट-पीटकर मार डाला। मृतक के स्वजनों ने पांच दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है, इसमें से एक आरोपित को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है उस पर पूछताछ चल रही है। उधर मृतक के स्वजनों ने चक्का जाम कर दिया स्वजनों की मांग है कि आरोपितों के घर बुल डोजर चलाया जाए। इधर शैलू के स्‍वजनों सहित स्‍थानीय लोगों ने मुरार थाने के बाहर जाम लगाकर नारेबाजी करना शुरू कर दिया है।

क्या है पूरा मामला

पार्षद शैलू कुशवाह

प्राप्त जानकारी के अनुसार,मुरार थाना प्रभारी शैलेंद्र कुशवाहा ने बताया कि मुरार कैंटोनमेंट एरिया के वार्ड से पार्षद शैलेंद्र उर्फ शैलू कुशवाह जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए बीती रात गए थे। इस पार्टी में शामिल भूरा तोमर, धर्मेंद्र पाल, विक्की कौशल, विनीत राजावत सहित पांच लोगों के साथ शराब पी इसके बाद आपस में विवाद हो गया तो पार्षद शैलेंद्र उर्फ शैलू को पीटना शुरू कर दिया। उस पर लाठी और डंडों से वार किया। उसे तब तक पीटते रहे जब तक वह लहूलुहान होकर जमीन पर नहीं गिर पड़ा। इसी दौरान पार्षद शैलेंद्र कुशवाहा की मौत हो गई। उसे अस्पताल भी ले जाया गया लेकिन यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

थाने के बाहर चक्काजाम करते परिजन

गुरुवार सुबह स्वजनों ने मुरार इलाके में चक्का जाम कर दिया। स्वजनों का कहना है कि तत्काल आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके मकान पर बुलडोजर चलाया जाए। पुलिस ने 5 आरोपितों में से विक्की कौशल को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

राज्यमंत्री भारत सिंह कुशवाह का समर्थक था

घटना मुरार थाना क्षेत्र के वंशी पुरा इलाके की है। बताया जाता है कि शैलू बीजेपी से जुड़ा था। वह राज्यमंत्री भारत सिंह कुशवाह का समर्थक था। शैलू के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इनका कहना

परिजनों की शिकायत पर नौ आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है जिसमें पांच नामजद आरोपी हैं जिनमें से एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने कहा कि शेष आरोपियों भी जल्दी ही पकड़े जायेंगे।

–राजेश दण्डोतिया,एडिशनल एसपी क्राइम।

–मृतक की पत्नी राधा कुशवाहा ने बताया कि उनके पति को रात के वक्त कुछ लोग बहाने से बुलाकर ले गए और हत्या कर दी। राधा कुशवाहा ने मीडिया को बताया कि कल शादी की साल गिरह थी। वह गिफ्ट और खाने-पीने का सामान लेने गए थे लेकिन रात के वक्त मुख्य आरोपी राजेश शर्मा उनको लेकर गया था। उसके बाद उसके साथियों ने मिलकर रात के वक्त पार्टी करते हुए जानलेवा हमला किया और मार डाला।

वीडियो देखें

पार्षद की हत्या का वीडियो आया सामने

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

युवती के साथ खनियाधाना थाना प्रभारी (TI) का अश्लील वीडियो वायरल,लाइन हाजिर

शिवपुरी/मध्यप्रदेश। युवती के साथ थाना प्रभारी का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद थाना प्रभारी पर गाज गिरी हैं। दरअसल,शिवपुरी के खनियाधाना थाना प्रभारी का एक...

Promotion:पुलिस इंस्पेक्टर्स को मिली पदोन्नति,124 कार्यवाहक DSP बने,आदेश जारी

बता दें कि आदेश में स्पष्ट तौर पर कहा गया है कि कार्यवाहक उप पुलिस अधीक्षक के पद पर कार्य करने वाले निरीक्षक यानि...

शिक्षा का मंदिर बना कुश्ती का अखाड़ा:जीवाजी यूनिवर्सिटी में भिड़े ABVP और NSUI छात्र नेता,जमकर चले लात घूंसे

बता दें कि चार दिन पहले जीवाजी यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ. अविनाश तिवारी ने ABVP के किसी पोस्टर का अनावरण कर दिया था। NSUI...

लोकायुक्त ने प्रधान आरक्षक को 5 हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया

इंदौर/मध्यप्रदेश। लोकायुक्त पुलिस ने इंदौर के सांवेर पुलिस थाने के प्रधान आरक्षक जयवंत यादव को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। आरोपी सांवेर थाने में पदस्थ...
error: Content is protected !!