Home Breaking News कांग्रेस विधायक की दबंगई:टोल प्लाजा के पास कार चालक युवक को जड़े...

कांग्रेस विधायक की दबंगई:टोल प्लाजा के पास कार चालक युवक को जड़े थप्पड़,घटना CCTV में कैद

बता दें कि सुमावली विधायक अजब सिंह कुशवाहा हमेशा विवादों में ही रहते हैं। इनके ऊपर ग्वालियर, व मुरैना धोखाधड़ी सहित अपहरण व मारपीट के मामले भी दर्ज हुए हैं। इससे पहले कल कांग्रेस के दो विधायकों का शराब के नशे में यात्रियों के साथ बदसलूकी करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था इस मामले में जीआरपी ने एफआईआर भी दर्ज की है।


मुरैना/मध्यप्रदेश।

मध्यप्रदेश में कांग्रेस विधायकों के दबंगई के किस्से कम होने का नाम नहीं ले रहे। कल चलती ट्रेन में दो विधायकों द्वारा यात्रियों के साथ अभद्रता और मारपीट का वीडियो वायरल होने का विवाद थमा नहीं था कि आज एक और विधायक का वीडियो वायरल हो गया। इसमें मुरैना जिले के सुमावली से कांग्रेस विधायक एक अन्य वाहन बाले को टोल प्लाज़ा पर धमकाते और पीटते दिख रहे हैं।
दरअसल,मुरैना में सुमावली के कांग्रेस विधायक अजब सिंह कुशवाह की दबंगई सामने आई है। विधायक ने मुरैना के छौंदा टोल प्लाजा पर एक दूसरे व्यक्ति की कार हल्की सी टकराने पर ही उसे गाड़ी से उतारकर सबके सामने पीट दिया। कार मालिक को पीटने का नजारा टोल पर लगे सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गया।
जिस समय यह हादसा हो रहा था तथा विधायक कार चालक को पीट रहे थे, उस समय सिविल लाइन थाने की 100 डायल कार वहीं मौजूद थी। लेकिन कार में सवार पुलिसकर्मियों ने विधायक को समझाने या कार चालक को बचाने की कोई कोशिश नहीं की। पुलिस कर्मी चुपचाप वहां से खिसक लिए।

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल,
क्या था पूरा मामला

युवक के साथ मारपीट करते कांग्रेस विधायक

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिस वाहन से विधायक की कार टकराई थी वह जौरा जा रहा था। वह जब छौंदा टोल प्लाजा पर कार लेकर पहुंचा तो आगे विधायक की कार खड़ी थी। उसकी कार मामूली रुप से विधायक की कार से टकरा गई, उसके बाद विधायक अपना आपा खो बैठे और अपनी कार से उतरे और उस वाहन वाहन चालक को एक तरफ ले गए और उसमें थप्पड़ जड़ दिए।
विधायक द्वारा की गई मारपीट का वीडियो किसी ने वायरल कर दिया,जो इस समय सोशल मीडिया पर छा रहा है। अब लोग इस वीडियो को देखने के बाद इसे विधायक की दबंगई बता रहे हैं क्योंकि सामने वाले की कार मामूली टकराई थी, इसी बात को लेकर कांग्रेसी विधायक अजब सिंह कुशवाह आक्रोषित हो गए और वे अपनी कार से उतरे और जिस कार ने टक्कर मारी थी उसके चालक को जो कि उसका मालिक था, उसे उतारकर उसको थप्पड़ मारे।

इनका कहना

फरियादी ने कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है, इसलिए विधायक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर सकते हैं। जहां तक थाने के 100 डायल का वहां होने का सवाल है, उसकी मैं जानकारी लेकर बता सकूंगा।

–प्रवीण चौहान,थाना प्रभारी, सिविल लाइन,मुरैना।

वीडियो देखें

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

युवती के साथ खनियाधाना थाना प्रभारी (TI) का अश्लील वीडियो वायरल,लाइन हाजिर

शिवपुरी/मध्यप्रदेश। युवती के साथ थाना प्रभारी का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद थाना प्रभारी पर गाज गिरी हैं। दरअसल,शिवपुरी के खनियाधाना थाना प्रभारी का एक...

Promotion:पुलिस इंस्पेक्टर्स को मिली पदोन्नति,124 कार्यवाहक DSP बने,आदेश जारी

बता दें कि आदेश में स्पष्ट तौर पर कहा गया है कि कार्यवाहक उप पुलिस अधीक्षक के पद पर कार्य करने वाले निरीक्षक यानि...

शिक्षा का मंदिर बना कुश्ती का अखाड़ा:जीवाजी यूनिवर्सिटी में भिड़े ABVP और NSUI छात्र नेता,जमकर चले लात घूंसे

बता दें कि चार दिन पहले जीवाजी यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ. अविनाश तिवारी ने ABVP के किसी पोस्टर का अनावरण कर दिया था। NSUI...

लोकायुक्त ने प्रधान आरक्षक को 5 हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया

इंदौर/मध्यप्रदेश। लोकायुक्त पुलिस ने इंदौर के सांवेर पुलिस थाने के प्रधान आरक्षक जयवंत यादव को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। आरोपी सांवेर थाने में पदस्थ...
error: Content is protected !!