Home News Headlines मंत्रियों और जनता की रक्षा करें और मार भी खाए पुलिस,मंत्री के...

मंत्रियों और जनता की रक्षा करें और मार भी खाए पुलिस,मंत्री के सामने चौकी प्रभारी को पीटा

बता दें कि घटना के बाद पुलिस ने इनके खिलाफ  नामजद केस दर्ज किया……..

अरविंद पांडे (शिक्षा मंत्री), दीपक बाली, बलविंदर सिंह, गुरनाम सिंह, मगा सिंह, सतनाम सिंह, रवींद्र सिंह, गुरमीत सिंह, जितेंद्र सिंह, राज, प्रमोद, अनमोल अग्रवाल, भगत प्रधान
, बिट्टू, सोनू चौधरी, मकलीत, गुरपेज सिंह, माणिक गिल, जोगेंद्र।



काशीपुर/उत्तराखंड………....


खाकी वीरों का सम्मान होती हैं क्योंकि जब कोई वर्दीधारी घर से वर्दी पहन कर निकलता है तो उसकी मां, उसकी पत्नी, बच्चों को गर्व महसूस होता है। लेकिन कुछ लोग जब गंदी राजनीति के चलते राजनेताओं की शह में ऐसी वर्दी पर हाथ उठातें हैं वो भी कैबिनेट मंत्री के सामने  जो बेहद शर्मनाक है। जब मंत्रियों ही अपनी मर्यादा भूल जाएंगे तो आम जनता का क्या हाल होगा। दरअसल ताज़ा मामला उत्तराखंड से आया है जहाँ खादी के सामने  खाकी पर हाथ उठाया गया। हुआ यूँ की काशीपुर की कुंडेश्वरी पुलिस चौकी में मंगलवार को शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के साथ पहुंचे खनन कारोबारियों ने बवाल किया। मंत्री के सामने ही पुलिसवालों से गाली-गलौज की और चौकी इंचार्ज को भी पीट दिया। देर शाम पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मंत्री समेत 20 के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया। 125 अज्ञात लोगों पर भी मुकदमा दर्ज करते हुए चार आरोपी भी गिरफ्तार किए गए हैं। 


क्या है मामला…………


दरअसल मंगलवार की सुबह खनन कारोबारी कुंडेश्वरी की हाइडिल कॉलोनी में एकत्र हुए थे। कुंडेश्वरी चौकी इंचार्ज अर्जुन गिरी गोस्वामी पर खनन कारोबारियों और खनन वाहनों के चालकों से बदसलूकी का आरोप लगाया गया। फिर कारोबारियों की सूचना पर शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे मौके पर पहुंच गए। हाइडिल कॉलोनी से मंत्री की अगुवाई में बड़ी संख्या में खनन कारोबारी पुलिस चौकी पहुंचे। आरोप है कि चौकी प्रभारी गोस्वामी को देखते ही खनन कारोबारियों ने उनसे हाथापाई शुरू कर दी।


बाथरूम में घुसकर चौकी इंचार्ज ने बचाई जान………..



आरोप है कि चौकी इंचार्ज से हाथापाई के दौरान बीच-बचाव को आए पुलिसवालों को भी गालियां दी गईं और धक्का-मुक्की हुई। इसी बीच चौकी इंचार्ज ने खुद को बाथरूम में बंदकर जान बचाई। इसकी सूचना पर सीओ मनोज कुमार ठाकुर, कोतवाल चंचल शर्मा भी पुलिस बल के साथ पहुंच गए। सीओ और कोतवाल के आने के बाद ही चौकी इंचार्ज बाथरूम से बाहर निकले। देर शाम इस मामले में चौकी इंचार्ज अर्जुन गिरी गोस्वामी की ओर से शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे समेत 20 नामजद और 125 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया।


इनका कहना…………


ऊधमसिंह नगर के एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने कहा कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से कई और लोगों को चिह्नित किया जा रहा है। इस पूरे प्रकरण की जांच सीओ राजेश भट्ट को सौंप दी गई है।


-मैं जनता का प्रतिनिधि हूं। पुलिस में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ता रहूंगा। जो पुलिस अफसर ईमानदार हैं, मैं उनके साथ खड़ा हूं। लेकिन जो पुलिस अधिकारी खाकी वर्दी की आड़ में जनता का शोषण कर रहे हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


-अरविंद पांडे, शिक्षा मंत्री।

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बड़ी सफलता:सनसनीखेज 18 लाख की लूट का खुलासा,तीन आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि कोलारस में दाल व्यापारी से 18 लाख रुपए की लूट करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े...

एंटी माफिया मुहिम की आड़ में रिश्वतखोरी:नगर निगम अधिकारी प्रदीप वर्मा 5 लाख की रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार

बता दें कि थाटीपुर पानी की टंकी के पास रहने वाले एक बिल्डर धर्मेंद्र भारद्वाज की इमारत पर दाे माह पहले सिटी प्लानर ने...

विनम्र श्रद्धांजलि:गश्त कर रहे पुलिसकर्मी को ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी,मौत

बता दें कि पुलिस ने उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी। इंस्पेक्टर काकोरी ने बताया कि घटनास्थल और मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरे...

अब गुंडे-बदमाशों का जुलूस नहीं निकाल पाएगी पुलिस,PHQ ने आदेश जारी किए

बता दें कि लोगों के मन से बदमाशों का खौफ दूर करने पुलिस ने ये परंपरा शुरू की थी। पुलिस का मानना था कि...
error: Content is protected !!