Home Breaking News ग्वालियर में ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैली,घर में मिला पति,पत्नी और गोद...

ग्वालियर में ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैली,घर में मिला पति,पत्नी और गोद ली बेटी का शव,जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि प्रारंभिक पड़ताल के बाद पुलिस अफसर इसे हत्या ही मान रहे हैं। क्योंकि दो लोगों के गले दबाने और महिला पर चाकू से वार घाव मिला है। हत्या की वजह प्रॉपर्टी विवाद मानी जा रही है। बच्चे न होने पर मृतक ने साले की बेटी को गोद लिया था।

ग्वालियर/मध्यप्रदेश।

ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र के तिकोनिया इलाके में ट्रिपल मर्डर (Triple Murder) की सूचना से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस ने घटनास्थल को अपनी निगरानी में ले लिया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। मृतक की किसी से दुश्मनी नहीं थी। स्पॉट को देखकर पुलिस अफसरों का कहना है कि प्रारंभिक जांच के बाद मामला हत्या का लग रहा है। शव करीब दो दिन पुराने हैं।
सूचना मिलते ही एसपी अमित सांघी (SP Amit Sanghi) व फोरेंसिक एक्सपर्ट अखिलेश भार्गव स्पॉट पर पहुंच चुके हैं। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।
महिला का शव बेड पर, बेटी की लाश बेड के नीचे और जगदीश का शव कुछ दूरी पर जमीन पर पड़ा मिला। तीनों मृतकों के चेहरे काले पड़ने के साथ ही बॉडी सड़ने लगी हैं। घर के ताले टूटे पड़े हुए हैं। मृतक का गुजारा घर के नीचे एक दुकान से चलता था।

घटनास्थल पर लोगों से जानकारी लेते पुलिस अधीक्षक

क्या है पूरा मामला

घटनास्थल पर लोगों से पूछताछ करते एसपी

प्राप्त जानकारी के अनुसार,एसपी अमित सांघी ने बताया कि थाना मुरार क्षेत्र अंतर्गत तिकोनिया में दो मंजिला भवन हैं पहली मंजिल पर जगदीश पाल (65), पत्नी सरोज (55) और गोद ली हुई बेटी (साले की बेटी) कृति (11) के साथ रहते थे। तीनों कमरे में मृत मिले हैं। मुंह से खून आ रहा है। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट, एसएसएल टीम, डॉग स्क्वाड जांच कर रहा है। पंचनामा बनाया जा रहा है। प्रथम दृष्टया कोई घटनाक्रम लग रहा है। लेकिन पूरी जाँच के बाद ही पता चलेगा कि ये हत्या है या आत्महत्या। सभी बिंदुओं पर जाँच होगी।
उधर पड़ोसियों कहा कि ये लोग मंदिर पर रोज पूजा करने आते थे लेकिन दो दिन से दिखाई नहीं दे रहे थे। जब पूछताछ की तो घर पर जाकर देखा। घर बंद था और बदबू आ रही थी। पुलिस को सूचना दी, मौक पर पहुंची पुलिस ने जाँच की तो तीनों कमरे में बिस्तर पर मरे हुए मिले। पड़ोसियों का कहना है कि प्रॉपर्टी विवाद के लेकर इन तीनों की हत्या की गई है।

घटनास्थल पर मौजूद पड़ोसी

हत्या में प्रॉपर्टी विवाद का एंगल सामने आया

घटनास्थल पर जांच करती पुलिस

मृतक के परिवार में एक भाई लक्ष्मीनारायण है। जगदीश पाल और सरोज के कोई बच्चा नहीं था। जिस मकान में वह रहते हैं उसका कोई बारिश न होने पर प्रॉपर्टी पर रिश्तेदारों की नजर थी। जगदीश ने कुछ समय पहले अपने साले राजेन्द्र पाल की बेटी कीर्ति उर्फ कृति को गोद लिया था। उनके बाद अब मकान उसी के नाम होना था। जिस जगह यह घर है वह बीच बाजार में हैं। इसलिए भी पुलिस को संदेह प्रॉपर्टी के लिए हत्या की ओर जा रहा है। क्योंकि मृतक के घर के ताले तो टूटे मिले हैं, लेकिन लूट, चोरी जैसा कुछ भी नहीं हुआ है।

पुलिस अधीक्षक ग्वालियर का वीडियो देखें

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

पुलिस भी नहीं महफूज:तीन दिन से लापता पुलिस ASI की हत्या,हत्या के बाद शव को जंगल में दफनाया

छिंदवाड़ा/सिवनी/मप्र। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के चांद थाने में पदस्थ पुलिस एएसआई की प्रॉपर्टी विवाद के चलते हत्या कर दी गई। वह तीन दिन से लापता थे।...

लोकायुक्त ने एक लाख की रिश्वत लेते CMO और बाबू को रंगे हाथों दबोचा

बता दें कि नगर पालिकाओं और नगर परिषदों में इतनी लंबी राशि की रिश्वत लेना आम बात है और ठेकेदारों के द्वारा लंबी राशि...

फर्ज के लिए सीने पर चाकू खाया:बलात्कार के आरोपी ने पुलिस SI के सीने में चाकू घोंपा,हालात गम्भीर

बता दें कि घायल SI वेदप्रकाश को पुलिसकर्मी जीप से नौरोजाबाद के SECL अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टर चाकू नहीं निकाल पाए। डर...

दुःखद:भीषण सड़क हादसे में पुलिस सब इंस्पेक्टर की दर्दनाक मौत,कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

बता दें कि दुर्घटना की स्थिति का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि हादस में कार के परखच्चे उड़ गए। घटना से...
error: Content is protected !!