Home Breaking News शराब तस्करों पर छापा मारने गई पुलिस टीम पर फायरिंग,एसआई शहीद,साथी पुलिसकर्मियों...

शराब तस्करों पर छापा मारने गई पुलिस टीम पर फायरिंग,एसआई शहीद,साथी पुलिसकर्मियों में भारी आक्रोश

बता दें कि आनन-फानन में घटना स्थल से अस्पताल लाया जा रहा था जिसमे रास्ते में ही सब-इंस्पेक्टर दिनेश राम शहीद हो गए। सब-इंस्पेक्टर दिनेश राम मोतिहारी के लखोरा थाना क्षेत्र के ससौला गांव निवासी थे। वही चौकीदार लालबाबू पासवान निजिनर्सिंग होम में इलाजरत है जिसकी स्थिति नाजुक है।


सीतामढ़ी/बिहार।

बिहार में शराबबंदी सरकार और पुलिस प्रशासन के लिए सरदर्द बन चुका है। राज्य में शराबबंदी का माखौल खुलेआम उड़ाया जा रहा है। हालात यह है कि शराब के तस्करों का दबदबा इस कदर हावी हो गया है कि सरकार और पुलिस प्रशासन को खुलेआम चुनौती दिया जा रहा है। इसी दौरान आज सीतामढ़ी में शराब तस्कर के ठिकाने पर छापेमारी करने गई पुलिस के साथ जमकर मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में अब तक दो लोगों की जान चली गई है और चौकीदार जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। मरने वालों में एक सब-इंस्पेक्टर दिनेश राम हैं दूसरा तस्कर रंजन सिंह है जो मुठभेड़ में मारा गया है। हालांकि पुलिस तस्कर रंजन सिंह की मौत गोली लगने से होने की पुष्टि नहीं कर रही है।

क्या है पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आज 10 बजे मेजरगंज थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शराब की बड़ी खेप कोआरी गांव में उतारा गया है। सूचना के बाद पुलिस टीम कोआरी गांव तस्कर रंजन सिंह के ठिकाने पर पहुंची जहां पुलिस को देख फायरिंग शुरू हो गई। जवाबी कार्रवाई में पुलिस को भी गोली चलानी पड़ी इसी दौरान एक सब इंस्पेक्टर दिनेश राम चौकीदार लालबाबू पासवान को गोली लगी।
आनन-फानन में घटना स्थल से अस्पताल लाया जा रहा था जिसमे रास्ते में ही सब-इंस्पेक्टर दिनेश राम की मौत हो गई। सब-इंस्पेक्टर दिनेश राम मोतिहारी के लखोरा थाना क्षेत्र के ससौला गांव निवासी थे। वही चौकीदार लालबाबू पासवान निजिनर्सिंग होम में इलाजरत है जिसकी स्थिति नाजुक है।

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

इस सनसनीखेज वारदात के बाद जिले के पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। अपने दारोगा की शहादत के बाद साथी पुलिसकर्मियों में भारी आक्रोश है। जिले के एसपी सहित विभाग के सभी बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। वहीं गंभीर रुप से जख्मी चौकीदार का इलाज एक निजी हर्ष नर्सिंग होम में चल रहा है।

भारत-नेपाल की खुली सीमा का फायदा उठाते हैं तस्कर

मेजरगंज सीतामढ़ी जिले का नेपाल सीमा से सटा हुआ ब्लॉक है। पुलिस और शराब माफियाओं के बीच जहां यह मुठभेड़ हुई है, वह बॉर्डर से 2 KM दूर है। खुली सीमा होने की वजह से इलाके में तस्कर नेपाल से आसानी से शराब की सप्लाई जिले समेत आसपास के इलाकों में करते हैं।

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

युवती के साथ खनियाधाना थाना प्रभारी (TI) का अश्लील वीडियो वायरल,लाइन हाजिर

शिवपुरी/मध्यप्रदेश। युवती के साथ थाना प्रभारी का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद थाना प्रभारी पर गाज गिरी हैं। दरअसल,शिवपुरी के खनियाधाना थाना प्रभारी का एक...

Promotion:पुलिस इंस्पेक्टर्स को मिली पदोन्नति,124 कार्यवाहक DSP बने,आदेश जारी

बता दें कि आदेश में स्पष्ट तौर पर कहा गया है कि कार्यवाहक उप पुलिस अधीक्षक के पद पर कार्य करने वाले निरीक्षक यानि...

शिक्षा का मंदिर बना कुश्ती का अखाड़ा:जीवाजी यूनिवर्सिटी में भिड़े ABVP और NSUI छात्र नेता,जमकर चले लात घूंसे

बता दें कि चार दिन पहले जीवाजी यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ. अविनाश तिवारी ने ABVP के किसी पोस्टर का अनावरण कर दिया था। NSUI...

लोकायुक्त ने प्रधान आरक्षक को 5 हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया

इंदौर/मध्यप्रदेश। लोकायुक्त पुलिस ने इंदौर के सांवेर पुलिस थाने के प्रधान आरक्षक जयवंत यादव को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। आरोपी सांवेर थाने में पदस्थ...
error: Content is protected !!