Home News Headlines अवैध कब्जा हटाने गयी शासकिये टीम पर लाठी डंडों से हमला,एक ASI...

अवैध कब्जा हटाने गयी शासकिये टीम पर लाठी डंडों से हमला,एक ASI समेत दो पुलिसकर्मी लहूलुहान

घटनाक्रम के दौरान एएसआई चौहान आरोपियों को समझाने पहुंचे तभी आरोपियों ने उन्हें घेर लिया और डंडों से मारपीट शुरू कर दी यह देख आरक्षक भगवान उन्हें बचाने पहुंचा तो उसे पत्थर मारकर घायल कर दिया।


खंडवा/मध्यप्रदेश…….


जिले के पुनासा नर्मदानगर थाना क्षेत्र के ग्राम बडऩगर रैयत में बुधवार को अवैध कब्जा हटाने पहुंची प्रशासन और पुलिस की टीम पर अवैध कब्जाधारियों ने हमला कर दिया। कब्जाधारियों ने अमले पर पहले पत्थर बरसाए और बाद में लठ्ठों से मारपीट की।

मारपीट में नर्मदानगर थाना के एएसआई जितेंद्र सिंह चौहान और आरक्षक भगवान घायल हुए है

वहीं महिला आरक्षक से भी मारपीट की विवाद के बीच कार्रवाई अमला जैसे-तैसे जान बचाकर पुनासा चौकी पहुंचा। यहां से घायल एएसआई और आरक्षक को अस्पताल में भर्ती कराया गया एएसआई चौहान के सिर और हाथ में चोट आई हैं।

जिनका इलाज जिला अस्पताल में जारी है इधर,वरिष्ठ अधिकारियों को जैसे ही घटनाक्रम की खबर लगी तो उन्होंने भारी पुलिस बल मौके पर भेजा इस दौरान मूंदी, धनगांव, नर्मदानगर और पुलिस लाइन के पुलिस बल ने आरोपितों की धरपकड़ की।

जिसमें आरोपित गब्बर पिता भोलू को पुलिस ने दबोच लिया है वहीं अन्य को गिरफ्तार करने पुलिस की सर्चिंग जारी है।


आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा एवं मारपीट का मामला दर्ज…….


राजस्व निरीक्षक शैलेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया अनोखी पति राजाराम बलाही की कृषि भूमि खसरा नंबर 13/1 पर एसडीएम न्यायालय के आदेश पर अवैध कब्जाधारी शिवराम पिता मुरार व अन्य से कब्जा दिलाने सुबह करीब 11.30 बजे ग्राम बडऩगर रैयत पहुंचे थे।

कार्रवाई टीम में पुनासा तहसीलदार स्वाति मिश्रा, राजस्व निरीक्षक, पटवारी सुंदरलाल, पुलिस चौकी पुनासा के एएसआई जितेंद्र सिंह चौहान, आरक्षक भगवान, महिला आरक्षक कला और अन्य शामिल थे।

तहसीलदार ने कब्जा हटवाने की कार्रवाई शुरू की तभी शिवराम पिता मोरार, सुभद्राबाई, राम पिता शिवराम, सुभाष पिता भोलू, संतोषबाई पति भोलू, गब्बर पिता भोलू, विजय पिता भोलू बलाई निवासी काल्याखेड़ी ने एकमत होकर हमला कर दिया।

उन्होंने टीम पर पत्थरों और डंडों से मारपीट करने लगे मामले में राजस्व निरीक्षक ने पुनासा चौकी में मारपीट और शासकीय कार्य में बाधा डालने वालों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है।

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

विधायक की बिगड़े बोल:कलेक्टर से कहा! ढोर हो क्या, आंखें फूटी हैं क्या ? बदतमीज और बेवकूफ आदमी

बता दें कि दमोह कलेक्टर एस कृष्ण चेतन्य 2013 बैच के आईएएस ऑफिसर है। उनकी ट्रेनिंग छिंदवाड़ा में हुई। पहली पोस्टिंग रीवा के मऊगंज...

लोकायुक्त ने लेखा शाखा में पदस्थ घूसखोर पंचायत सहायक विस्तार अधिकारी को,10 हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा

बता दें कि जनपद का लेखा शाखा प्रभारी दस हजार रिश्वत की मांग कर रहा था। मामले में पीड़ित ने लोकायुक्त में शिकायत दर्ज...

बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर (JE) को,50 हजार की रिश्वत लेते,EOW पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा

बता दें कि कामाख्य मल्टीस्पेशिलिटी हॉस्पिटल की कुछ दिनों पहले सप्लाई लाइन केबिल जल गई। अस्पताल के कर्मचारी द्वारा सीध तार डालकर बिजली सप्लाई...

लोकायुक्त ने घूसखोर पंचायत सचिव को 20 हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा,40 हजार की थी डिमांड

भोपाल/मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में लोकायुक्त टीम ने घूसखोर पंचायत सचिव को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ दबोचा है। दरअसल,लोकायुक्त पुलिस भोपाल ने बोरदा ग्राम पंचायत...
error: Content is protected !!