Home News Headlines वायरल वीडियो का सच:थाना प्रभारी द्वारा पैर से शव को टटोलने की...

वायरल वीडियो का सच:थाना प्रभारी द्वारा पैर से शव को टटोलने की सच्चाई आई सामने

थाना प्रभारी बैजनाथ शर्मा का कहना है कि शव पर पैर नहीं रखा,बल्कि शव के पास किसी वाहन के टायर के निशान के बारे में बता रहे थे।


टीकमगढ़/मध्यप्रदेश…….


पुलिस नाम सुनते ही लोगों के जहन में एक छवि बन जाती है और बिना मामले की हकीकत जाने बिना लोग बुरा-भला कहना शुरू कर देते हैं ऐसा ही एक मामला

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में देखने को मिला जहाँ टीआई के कथित तौर पर पैर से शव को टटोलने का वीडियो वायरल होने के मामले में चौकाने वाला खुलासा हुआ है।

टीकमगढ़ के चोरटानगा तिराहे पर सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी

हादसे के बाद वायरल हुए वीडियो में दावा किया गया था कि थाना प्रभारी बैजनाथ शर्मा ने युवक जिंदा है मरा, यह जानने पैर से टटोला था।

हालांकि, वीडियो को ध्यान से देखने पर पता चल रहा है कि टीआई ने शव को पैर से टच नहीं किया बल्कि वो जांच अधिकारी को घटनास्थल पर साक्ष्य दिखाने के लिए पैर से इशारा कर रहे थे।

थाना प्रभारी का भी कहना है कि शव पर पैर नहीं रखा, बल्कि शव के पास किसी वाहन के टायर के निशान के बारे में बता रहे थे।


क्या था मामला………


रिश्तेदारों को शादी का कार्ड बांटने जा रहे बाइक सवार दो लोगों को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। दोनों की मौत हो गई। घटना चोरटानगा तिराहे में सोमवार रात की है। सुबह लोगों ने सड़क पर दोनों के शव पड़े देखे तो पुलिस को सूचना दी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दावा किया गया था कि मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ने शव में लात मारकर देखी जिंदा है या मर गया। उनकी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। 


घटना पर थाना प्रभारी का क्या था कहना………


मामले में थाना प्रभारी बैजनाथ शर्मा का कहना है कि शव पर पैर नहीं रखा। शव के पास किसी वाहन के टायर के निशान समझने में आ रहे थे। जिसे पुलिसकर्मियों को पैर से बता रहा था। वीडियो का गलत मतलब निकाला जा रहा है। पुलिस के अनुसार मृतकों की शिनाख्त मूलचंद चढार निवासी बुधवाहा तथा पवन चढार निवासी कारी टोरन मडावरा जिला ललितपुर के रूप में की गई।


मामले की हकीकत जाने बिना पुलिस विभाग पर उंगलियां उठाने लगे लोग……..


इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम तरह की चर्चाएं शुरू हो गई थी। लोगों ने हमेशा की तरह मामले की हकीकत जाने बिना पुलिस अधिकारियों की संवेदनशीलता पर सवाल उठाना शुरू कर दिया था। 


जाँच में निर्दोष साबित हुए थाना प्रभारी………


इस मामले में एसपी कुमार प्रतीक ने भी कहा है कि वीडियो की जांच के बाद साफ हो गया है कि टीआई ने शव को पैर नहीं लगाया टीकमगढ़ पुलिस इस मामले में वीडियो को तोड़मरोड़ कर पेश करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।


घटना स्थल पर जाँच करते पुलिस अधिकारी……..

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

देशभक्ति-जनसेवा का अनूठा नजारा:चुनाव के बाद थकान उतारते पुलिसकर्मी,थाने में टकराए जाम,जमकर हुड़दंग

भांडेर/दतिया/मप्र। मध्यप्रदेश के दतिया जिले से एक अनूठा नजारा सामने आया है जहां देश भक्ति के गानों पर जाम टकराते हुए और शराब पार्टी करते...

मध्यप्रदेश में भीषण हादसा,नर्मदा नदी में गिरी यात्रियों से भरी बस,अबतक 13 शव निकाले

धार/मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के धार में बड़ा हादसा हो गया। सुबह पौने दस बजे धामनोद में खलघाट के पास संजय सेतु पुल पर संतुलन बिगड़ने के...

लुटेरों के हौसले बुलंद:पुलिस टीम पर हमला,TI के पेट में चाकू घोंपे गंभीर हालत में इंदौर रेफर

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जबकि टीआई सोनी पर हमला हुआ हो। पहले भी सीतामऊ थाने में जब वह टीआई थे...

प्रेम प्रसंग के चलते भोपाल के TI हाकम सिंह पवार ने इंदौर में किया सुसाइड:​​​​​​​महिला SI को भी गोली मारी

बता दें कि भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में पदस्थ टीआई हाकम सिंह पंवार ने इंदौर के पुलिस कंट्रोल रूम में खुद को गोली...
error: Content is protected !!