Home News Headlines दुःखद:ड्यूटी पर तैनात एसएएफ के जवान ने सर्विस राइफल से खुद को...

दुःखद:ड्यूटी पर तैनात एसएएफ के जवान ने सर्विस राइफल से खुद को गोली मारी,मौत

बता दें कि अनूप सिंह ढोचरा के रहने वाले हैं और शुरुआती दौर से एसएएफ में पदस्थ हैं। इनके परिवार में पत्नी राधा के अलावा 17 वर्षीय बेटी और 12 वर्ष का बालक है। घटना के बाद एसएएफ के अधिकारी एवं कर्मचारी बड़ी संख्या में जिला अस्पताल पर पहुंच गए। अनूप सिंह के भाई संजय ने बताया की इनका ग्वालियर में मनोचिकित्सक से इलाज चल रहा था।



भिंड/मध्यप्रदेश………………


मध्यप्रदेश के ग्वालियर में देर रात एसएएफ की 17वीं बटालियन में पदस्थ आरक्षक ने राइफल से स्वयं को गोली मार ली। पेट में गोली लगने से आरक्षक की मौत हो गई, वहीं गोली चलने की आवाज सुनकर साथी जवानों में हड़कम्प मच गया, सभी लोग भागकर मौके पर पहुंचे तो देखा कि जवान खून से लथपथ पड़ा है, जिसमें उठाकर जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद आरक्षक को मृत घोषित कर दिया। आरक्षक द्वारा स्वयं को गोली मारकर आत्महत्या करने को लेकर साथियों के बीच ही तरह तरह की चर्चाएं चल रहीं हैं आखिर ऐसे कौन से कारण रहे जब आरक्षक ने आत्मघाती कदम उठा लिया….????


क्या है पूरा मामला………………


प्राप्त जानकारी के अनुसार 17वीं बटालियन में पदस्थ आरक्षक अनूप सिंह राजावत (50) पुत्र उमेद सिंह राजावत की शनिवार रात 12 बजे से थी, लेकिन वह समय से पहले ही ड्यूटी पर पहुंच गया। रात को उमेश क्वाटर गार्ड की छत पर पहुंचकर टहलने लगा, इस बीच उसने मौका देखकर अपनी सर्विस राइफल से स्वयं को गोली मार ली, पेट में गोली लगने से आरक्षक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं गोली चलने की आवाज सुनकर साथी जवान दौड़ते हुए छत पर पहुंच गए, देखा तो आरक्षक खून से लथपथ मृत हालत में पड़ा है, जिसे उठाकर तत्काल शासकीय अस्पताल पहुंचाया, वहां पर भी डाक्टरों ने जांच के बाद आरक्षक को मृत घोषित कर दिया। घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए, जिन्होने साथी जवानों से पूछताछ की लेकिन कोई खास जानकारी नहीं मिल पाई। हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है, जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएगे उस आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बड़ी कामयाबी:अंतर्राज्यीय हाईवे डकैती गिरोह का पर्दाफाश,15 करोड़ से अधिक के मोबाइल फोन जप्त

♠पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय लूट का बड़ा खुलासा किया है, पुलिस ने आरोपियों के पास से 15 करोड़ के मोबाइल फोन बरामद किए हैं।...

विनम्र श्रद्धांजलि:डबरा एसडीएम राघवेंद्र पांडे का कोरोना से निधन,इलाज के दौरान दम तोड़ा

बता दें कि एसडीएम श्री पांडे के निधन की यह खबर सुनते ही पूरे जिले के प्रशासनिक एवं मीडिया जगत में दुख की लहर...

हत्या या हादसा:TI ने लॉकअप में बंद युवक को गोली मारी,मौत,SP हटाए गए,परिजन को 10 लाख की आर्थिक सहायता

बता दें कि चोरी के संदेह पर सतना जिले के सिंहपुर थाना के लॉकअप में बंद एक युवक की थानेदार की सर्विस रिवॉल्वर से...

DG पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल,पद से हटने के बाद बयान,घरेलू मामला खुद सुलझा लूंगा

भोपाल/मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी की बेरहमी से...

Recent Comments

error: Content is protected !!