Home Breaking News रेस्टोरेंट में बदमाशों का आतंक,जमकर तोड़फोड़ और मारपीट,व्यापारियों में दहशत फैली,घटना CCTV...

रेस्टोरेंट में बदमाशों का आतंक,जमकर तोड़फोड़ और मारपीट,व्यापारियों में दहशत फैली,घटना CCTV में कैद

बता दें कि कोतवाली पुलिस की बात की जाए तो आए दिन अपराधियों की धरपकड़ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है लेकिन उसी कोतवाली क्षेत्र में इस प्रकार की घटना का होना कहीं ना कहीं पुलिस की कार्यशैली को लेकर संदेह खड़ा करती है।


दतिया/मध्यप्रदेश।

मध्यप्रदेश गृहमंत्री के क्षेत्र में बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। यही वजह है कि आए दिन यहां आपराधिक वारदातें सामने आ रही हैं। ताजा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के रेस्टोरेंट का है। साथ ही मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया।

क्या है पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार,दतिया में पुलिस जहां एक ओर शहर में अपराध मुक्त अभियान चला रही है तो वहीं दूसरी ओर बदमाशों का आतंक भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ताज़ा मामला पीतांबरा पीठ के पास स्थित अनाड़ी रेस्टोरेंट में एक दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने हमला कर तोड़फोड़ कर दी। पूरा मामला रेस्टोरेंट में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया। जिसके आधार पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू की है।
बदमाशों ने रेस्टोरेंट में इस कदर आतंक मचाया कि पूरे बाजार के व्यापारियों में दहशत फैल गई। बताया जा रहा है कि आसपास की कॉलोनी के कुछ बदमाश अनाड़ी रेस्टोरेंट पर पिज़्ज़ा लेने पहुंचे थे। पिज्जा में देरी के चलते बदमाश अड़ीबाजी करने लगे। जिसका दुकान के संचालक हरीश साहू और उनके पुत्र रवि साहू के द्वारा विरोध किया गया। तो बदमाशों ने डंडे सहित रोड पर पड़े पत्थरों से पूरी रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ मचा दी।
इस घटना में बदमाशों ने रेस्टोरेंट का फ्रीजर, मिठाई रखने वाला काउंटर तोड़ दिया। साथ ही दूसरे सामान को भी उलट-पुलट कर दिया। इस घटना में दूकान संचालक का काफी नुकसान भी हुआ है। बताया जा रहा है कि दुकान संचालक हरीश साहू की इस दौरान बदमाशों ने सोने की चेन भी लूट ली है। यह पूरी वारदात रेस्टोरेंट में ही लगे CCTV में कैद हो गई। जिसमें साफतौर पर बदमाश डंडों से तोड़फोड़ मचाते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने रेस्टोरेंट के CCTV फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें

https://youtu.be/Lr1GbXZQIgc

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

प्रेम प्रसंग के चलते भोपाल के TI हाकम सिंह पवार ने इंदौर में किया सुसाइड:​​​​​​​महिला SI को भी गोली मारी

बता दें कि भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में पदस्थ टीआई हाकम सिंह पंवार ने इंदौर के पुलिस कंट्रोल रूम में खुद को गोली...

ईओडब्ल्यू (EOW) ने पटवारी काे 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा,काली कमाई की जांच में जुटी टीम

मुरैना/मध्यप्रदेश। रिश्वतखोर अधिकारी और कर्मचारियों पर लगातार भ्रष्टाचार निरोधक एजेंसियां कार्रवाई कर रही हैं लेकिन घूसखोरी कम होने का नाम नहीं ले रही है। दरअसल,ग्वालियर आर्थिक...

स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट:SSP ऑफिस से चंद कदम की दूरी पर,स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा

बता दें कि पिछले पखवाड़े क्राइम ब्रांच, मुरार और सिरोल थाना पुलिस ने एक आयुर्वेद स्पा के नाम पर देह व्यापार कराने वाले सेंटर...

जिलाध्यक्ष की मदिरा पर चर्चा:कांग्रेस ने ग्वालियर भाजपा जिलाध्यक्ष का शराब पीते वीडियों शेयर किया

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री उमाभारती प्रदेश में पूर्ण शराब बंदी की मुहिम छेड़े हुए हैं ,मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शराब को अच्छा...
error: Content is protected !!