Home Breaking News लुटेरों के हौसले बुलंद:पुलिस टीम पर हमला,TI के पेट में चाकू घोंपे...

लुटेरों के हौसले बुलंद:पुलिस टीम पर हमला,TI के पेट में चाकू घोंपे गंभीर हालत में इंदौर रेफर

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जबकि टीआई सोनी पर हमला हुआ हो। पहले भी सीतामऊ थाने में जब वह टीआई थे उसी दौरान भी दबिश के दौरान ही उन पर गोली भी चली थी। उस समय भी टीआई के सिर के समीप से गोली निकली थी। उसके कुछ दिनों बाद टीआई मंदसौर के कोतवाली थाने में है।


मंदसौर/मध्यप्रदेश।

मध्यप्रदेश में आए दिन बेखौफ अपराधी पुलिस पर हमला करने से बाज नहीं आ रहे हैं। अब प्रदेश के मंदसौर में शहर कोतवाली टीआई अमित सोनी पर बदमाशों ने चाकू से जानलेवा हमला किया है। घटना में गंभीर रूप से घायल थाना प्रभारी का मंदसौर के निजी अस्पताल में ऑपरेशन भी किया गया है।
जिसके बाद उन्हें एहतियातन इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल में रेफर किया जा चुका है। फिलहाल टीआई खतरे से बाहर है।
वारदात की सूचना मिलने के बाद उज्जैन आईजी संतोष कुमार और रतलाम रेंज के डीआईजी सुशांत सक्सेना ने मंदसौर पहुंचकर टीआई का हाल जाना है और अपराधियों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

क्या था पूरा मामला

घायल अवस्था में थाना प्रभारी

प्राप्त जानकारी के अनुसार,मंदसौर एसपी अनुराग सुजानिया के अनुसार, 27 जून को मंदसौर के दलौदा में एक व्यापारी से लूट की वारदात हुई थी। उसी घटना से जुड़े हुए अपराधियों के जिले के गरोठ थाना क्षेत्र के बरखेड़ा गंगासा गांव में छुपे होने की सूचना मिली थी। जिस पर टीआई गरोठ और टीआई शहर कोतवाली की संयुक्त टीम बनाकर भेजी गई। वह टीम सर्चिंग कर रही थी। तभी एक संदिग्ध अपराधी को शहर कोतवाली टीआई ने गिरफ्त में ले लिया था।
गिरफ्त में आए संदिग्ध ने शोर मचाना शुरू किया तो पीछे से आए उसके कुछ साथियों ने टीआई को चाकू घोंप दिया। जिससे टीआई घायल हो गए। घटना के बाद उन्हें मंदसौर लाया गया। जहां उनका अग्रिम उपचार कर उन्हे इंदौर रेफर किया गया है। एसपी अनुराग सुजानिया का कहना है कि अभी आरोपियों की धरपकड़ के लिए तफ्तीश जारी है। जल्द सफलता मिल सकती है।

राजस्थान से जुड़े मामले के तार

उज्जैन आईजी संतोष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मंदसौर के दलौदा में 27 जून को हुई लूट की वारदात को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी मोहम्मद सरफराज उर्फ छोटा मेवाती राजस्थान के उदयपुर का रहने वाला फरार बदमाश है। इसी के छिपे होने की सूचना पर पुलिस ने दबिश दी थी।

इनका कहना

आईजी ने कहा कि टीआई अमित सोनी ने मुख्य आरोपी को ही पकड़ा था। लेकिन उसके शोर मचाने पर उसके कुछ साथियों ने आकर टीआई को चाकू मार दिया। फिलहाल 7-8 लोगों को पुलिस ने राउंडअप किया है। पूरे ऑपरेशन में 100 पुलिसकर्मी लगे हुए हैं। आईजी के अनुसार 1 से 2 घंटे में ऑपरेशन पूरा कर लिया जाएगा।

अपराधियों के हौंसले बुलंद,पहले भी हो चुकी घटनाएं

हमलावर CCTV में कैद

एक और पुलिस अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रही है, लेकिन दूसरी तरफ जिले में अपराधियों के हौंसले भी बुलंद है। बीती रात को टीआई पर हुए घटना हो या इससे पहले भी जिले में पुलिस पर हमले की घटनाएं हो चुकी है। जो अपराधियों के बुलंद हौंसला को बता रही है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि आाचार संहिता और चुनावी समर के बीच टीआई पर हमले की घटना हुई है।

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

विधायक की बिगड़े बोल:कलेक्टर से कहा! ढोर हो क्या, आंखें फूटी हैं क्या ? बदतमीज और बेवकूफ आदमी

बता दें कि दमोह कलेक्टर एस कृष्ण चेतन्य 2013 बैच के आईएएस ऑफिसर है। उनकी ट्रेनिंग छिंदवाड़ा में हुई। पहली पोस्टिंग रीवा के मऊगंज...

लोकायुक्त ने लेखा शाखा में पदस्थ घूसखोर पंचायत सहायक विस्तार अधिकारी को,10 हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा

बता दें कि जनपद का लेखा शाखा प्रभारी दस हजार रिश्वत की मांग कर रहा था। मामले में पीड़ित ने लोकायुक्त में शिकायत दर्ज...

बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर (JE) को,50 हजार की रिश्वत लेते,EOW पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा

बता दें कि कामाख्य मल्टीस्पेशिलिटी हॉस्पिटल की कुछ दिनों पहले सप्लाई लाइन केबिल जल गई। अस्पताल के कर्मचारी द्वारा सीध तार डालकर बिजली सप्लाई...

लोकायुक्त ने घूसखोर पंचायत सचिव को 20 हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा,40 हजार की थी डिमांड

भोपाल/मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में लोकायुक्त टीम ने घूसखोर पंचायत सचिव को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ दबोचा है। दरअसल,लोकायुक्त पुलिस भोपाल ने बोरदा ग्राम पंचायत...
error: Content is protected !!