Home Breaking News मॉर्निंग वॉक पर निकली महिलाओं से गंदी हरकत करने वाला दारोगा गिरफ्तार,पैंट...

मॉर्निंग वॉक पर निकली महिलाओं से गंदी हरकत करने वाला दारोगा गिरफ्तार,पैंट खोलकर दिखाता था प्राइवेट पार्ट

बता दें कि पुलिस ने घटना के दौरान इस्तेमाल की गयी उसकी कार से उसका पता लगा लिया। पुलिस ने बताया कि सब-इंस्पेक्टर को उसके आवास से शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया । वह शादीशुदा है वह दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ में तैनात है हैरानी की बात यह है कि आरोपी पुनीत ग्रेवाल DCP ट्रैफिक का पर्सनल असिस्टेंट भी है और फिलहाल न्यायिक हिरासत में है।


नई दिल्ली।

जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तब न्याय की बात बेमानी सी लगती है। कुछ ऐसा मामला राजधामी दिल्ली (Delhi) के द्वारका इलाके से आ रहा है। जहां एक साइकिलिंग कर रही युवती का पीछा करके फिर अपना पेंट उतारकर लडकी को अपना प्राइवेट पार्ट (Private Part) दिखाने का मामला समाने आया। इसके बाद युवती ने इसकी शिकायत ने कर इंस्टाग्राम पर पूरी बात शेयर की। मामला सामने आने पर पुलिस ने कार्रवाई कर इस सीरियल मॉलेस्टर को गिरफ्तार किया है। हैरान करने वाली बात है कि आरोपी दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल का सब-इंस्पेक्टर (Sub Inspector) निकला जो फिलहाल ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) के डीसीपी के पीए का काम देख रहा था। दिल्ली की एक अदालत ने आरोपी सब-इंस्पेक्टर को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

आरोपी पुलिस सब इंस्पेक्टर

लड़कियों को दिखाता था प्राइवेट पार्ट

जानकारी के मुताबिक एक पीड़ित महिला ने सोशल मीडिया में अपने साथ हुई अश्लील हरकत के बारे में बताया जो अब वायरल हो रहा है। इसके बाद दिल्ली पुलिस हरकत में आई और उसने पीड़िता के महिला हेल्पलाइन नंबर पर किए कॉल के आधार पर मामला दर्ज किया। पुलिस के मुताबिक बीते 17 अक्टूबर की सुबह द्वारका सेक्टर 11 के डीडीए स्पोर्ट्स कंपलेक्स से दशहरा ग्राउंड जाने वाली रोड पर ग्रे कलर की एक कार ने मॉर्निंग वॉक करने वाली और साइकिलिंग करने वाली तीन महिलाओं और युवतियों के सामने अश्लील हरकत की पीड़ित महिलाओं ने जो आरोप लगाए हैं उसके अनुसार कार सवार युवक ने उनके सामने अपने प्राइवेट पार्ट को फ्लैश किया। एक महिला ने तो यह भी आरोप लगाया कि उसे जबरदस्ती खींचने का भी प्रयास किया गया। द्वारका साउथ थाने में महिलाओं की शिकायत पर तीन अलग-अलग एफआईआर दर्ज की गई है। सब इंस्पेक्टर पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354, 354-D और Prevention of Children from Sexual Offences (POCSO) Act के तहत केस दर्ज किया गया है।

लड़की ने दारोगा का वीडियो बनाकर पुलिस को सौंपा

पीड़ित महिलाओं ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक ग्रे कलर की कार में सवार था, और कार पर नंबर प्लेट भी नहीं लगा थी। साथ ही कार का पिछला शीशा टूटा हुआ था। शिकायतकर्ता ने इस दौरान मोबाइल फोन से शूट किया वीडियो भी पुलिस को उपलब्ध कराया है। वीडिया में कार नजर आ रही है। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की मदद से उस कार को ट्रेस किया। दिल्ली पुलिस के तकरीबन 200 पुलिसकर्मियों को जिसमें SHO, ACP शामिल थे आरोपी को पकड़ने के लिए लगाया गया। तकरीबन 200 सीसीटीवी फुटेज खंगाले और 350 ग्रे कलर की गाड़ियों को द्वारका इलाके के आसपास तलाशते हुए आरोपी तक पहुंची। इसके बाद पुलिस ने शनिवार को अश्लीलता फैलाने वाले आरोपी शख्स को दबोच लिया। पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी युवक दिल्ली पुलिस का ही एक एसआई है, जिसका नाम पुनीत ग्रेवाल है।

घटना में प्रयुक्त कार

स्पेशल सेल में भी रह चुका है दारोगा

पुलिस ने बताया कि आरोपी एसआई पुनीत ग्रेवाल वर्ष 2011 बैच का है और दिल्ली के जनकपुरी इलाके में रहता है। द्वारका जिला पुलिस ने उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने के लिए डीसीपी स्पेशल सेल को पत्र भेजा है। साथ ही उसे नौकरी से बर्खास्त करने की भी कार्रवाई शुरू हो गई है। आरोपी स्पेशल सेल में रहा है साथ ही चौकी इंचार्ज का प्रभार भी संभाल चुका है शुरुआती जांच में वह आदतन मनचला लग रहा है। पुलिस ने उसके खिलाफ IPC की धारा 354 D, 354 के तहत केस दर्ज करके उसे जेल भेज दिया है।

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बड़ी सफलता:सनसनीखेज 18 लाख की लूट का खुलासा,तीन आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि कोलारस में दाल व्यापारी से 18 लाख रुपए की लूट करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े...

एंटी माफिया मुहिम की आड़ में रिश्वतखोरी:नगर निगम अधिकारी प्रदीप वर्मा 5 लाख की रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार

बता दें कि थाटीपुर पानी की टंकी के पास रहने वाले एक बिल्डर धर्मेंद्र भारद्वाज की इमारत पर दाे माह पहले सिटी प्लानर ने...

विनम्र श्रद्धांजलि:गश्त कर रहे पुलिसकर्मी को ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी,मौत

बता दें कि पुलिस ने उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी। इंस्पेक्टर काकोरी ने बताया कि घटनास्थल और मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरे...

अब गुंडे-बदमाशों का जुलूस नहीं निकाल पाएगी पुलिस,PHQ ने आदेश जारी किए

बता दें कि लोगों के मन से बदमाशों का खौफ दूर करने पुलिस ने ये परंपरा शुरू की थी। पुलिस का मानना था कि...
error: Content is protected !!