Home News Headlines वेलेंटाइन डे पर प्रेमी युगल को डराकर 20 हजार रु हड़पने का...

वेलेंटाइन डे पर प्रेमी युगल को डराकर 20 हजार रु हड़पने का आरोप,SI और कांस्टेबल सस्पेंड

“बता दें कि वेलेंटाइन डे पर गुरुवार को चिंतामण रोड के ढाबे पर पहुंची छह पुलिसकर्मियों की टीम पर प्रेमी युगल से रुपए छीनने, ढाबा कर्मचारी से मारपीट कर वसूली करने का आरोप लगा है”



उज्जैन/मध्यप्रदेश…………


मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में महाकाल थाने के एसआई और कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है। आरोप है कि दोनों ने वैलेंटाइन डे पर होटल में सर्चिंग के दौरान प्रेमी जोड़े को कार्रवाई के नाम पर धमकी देकर 20  हजार रुपये लिए और ढाबा कर्मचारी से मारपीट कर वसूली की। यह कार्रवाई एसपी सचिन अतुलकर द्वारा की गई है। कार्रवाई के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। चुंकी कार्रवाई करने छह पुलिसकर्मी पहुंचे थे।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर सभी 6 पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 


क्या है मामला………….


जानकारी के अनुसार, गुरुवार को चिंतामन बायपास मार्ग स्थित होटल पर शहर में रहने वाला युवक व युवती मिलने पहुंचे थे। इसी दौरान दोपहर में महाकाल थाने के एसआई प्रमोद पाटिल व कांस्टेबल सुनील परमार होटल में सर्चिंग के बहाने पहुंचे और युवक-युवती को धमकाने लगे। इसके बाद एसआई प्रमोद पाटिल व कांस्टेबल सुनील परमार ने युवक से कार्रवाई ना करने के लिए पैसे मांगे। युवक के पास 20 हजार रुपए रखे थे जो दोनों पुलिसकर्मियों ने छीन लिए और युवक से मारपीट भी की। इस दौरान उन्होंने होटल के कर्मचारियों से भी बदसूलकी कर वसूली की। यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया।


CCTV फुटेज में नोट गिनते हुए कैद हुआ पुलिसकर्मी………..


होटल संचालक ने  इस बात की शिकायत एसपी सचिन अतुलकर से की। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने घटना के बाद होटल के सीसीटीवी फुटेज निकलवाए, जिसमें  एक आरक्षक युवक-युवती से छीने रुपए गिनते हुए नजर आ रहा है। इसके बाद उसने रुपए जेब में रखे और वह अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके से निकल गया। इसके बाद एसपी ने दोनों को सस्पेंड कर दिया और मामले की जांच के आदेश दे दिए। मामले में विभागीय जांच के आदेश एएसपी अभिजीत रंजन को दिए गए हैं। दोषी पाए जाने पर सभी 6 पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


निलंबन की कार्रवाई होने के बाद SI ने इस्तीफा दिया………….


एसपी द्वारा निलंबन की कार्रवाई होने के बाद एसआई प्रमोद पाटिल ने एक कागज पर इस्तीफा लिखकर थाने के हेड मुहर्रिर गौरीशंकर को दे दिया। टीआई राकेश मोदी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। इस्तीफा इतनी जल्दी स्वीकृत नहीं होता है।


इनका कहना………..


मामले में शिकायत मिली थी। इस पर एसआई व आरक्षक को निलंबित करने के आदेश दिए गए हैं। इसके अलावा विभागीय जांच भी की जा रही है। दोषी पाए जाने पर सभी 6 पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 


–सचिन अतुलकर, एसपी उज्जैन।

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

कांस्टेबल से लेकर एसआई की पदस्थापना के संबंध में,पुलिस मुख्यालय ने आदेश जारी किए

भोपाल/मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश में पुलिस मुख्यालय (PHQ) द्वारा थानों में कर्मचारियों की पदस्थापना के संबंध में आदेश जारी किए गए हैं। जिसके मुताबिक पुलिस थाने में...

खबर का असर,मुरैना शराबकांड:सीएम ने कलेक्टर और एसपी को हटाया,अब तक 20 की मौत

बता दे कि मंगलवार को नंबर वन पुलिस डॉटकॉम (No1Police.com) ने जहरीली शराब मामला ! ""एसपी पर गिर सकती है गाज"" इस खबर को...

मुरैना जहरीली शराबकांड:मृतकों के परिजनों का हंगामा,कमलनाथ का वार,SP पर गिर सकती है गाज

भोपाल/मुरैना/मध्यप्रदेश। रतलाम और उज्जैन के बाद मुरैना में जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत के बाद हड़कंप मच गया है। मुरैना जिले में जहरीली...

फरार शराब तस्कर के प्रति आरक्षक की वफादारी,पकड़ने गयी अपनी पुलिस टीम पर हमला बोला

बता दें शराब माफिया जीतू चौहान शहर के पांच थानों हजीरा, बहोड़ापुर, पुरानी छावनी, महाराजपुरा और गोला का मंदिर में विभिन्न 9 आबकारी एक्ट...
error: Content is protected !!