Home News Headlines बड़ी कामयाबी:पुलिस मुठभेड़ में 7 लाख के इनामी दो हार्डकोर नक्सली ढेर

बड़ी कामयाबी:पुलिस मुठभेड़ में 7 लाख के इनामी दो हार्डकोर नक्सली ढेर

बता दें कि इससे पहले दंतेवाड़ा जिले में गुरुवार को हुए एनकाउंटर में दो नक्सलियों की मौत हो गई थी। इस दौरान मुठभेड़ में प्लाटून नं 16 डिप्टी कमांडर रिशु इस्तम और पिडिआकोट जनमिलिशिया कमांडर माटा के रूप में हुई। जनिमिलिशिया कमांडर आठ लाख रुपये का इनाम था।



सुकमा/छत्तीसगढ़………….


वन प्रदेश नक्सल की आग में जल रहे हैं छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में आज (शनिवार) पुलिस ने नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में दो हार्डकोर नक्सलियों को मार गिराया। खुफिया जानकारी मिलने पर पुलिस ने गादीरास के जंगल में कार्रवाई की। इस दौरान मुठभेड़ में दो इनामी नक्सलियों को ढ़ेर हो गए।


क्या है पूरा मामला…………….


पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गादीरास के जंगल में खुफिया विभाग ने नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना दी थी। इसी खुफिया इनपुट के आधार पर पुलिस की टीम वहां कार्रवाई के लिए पहुंची। वहां मौजूद नक्सलियों ने पुलिसवालों को देखकर गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में नक्सली वहां से जंगलों की आड़ लेते हुए भाग खड़े हुए। गादीरास थाना क्षेत्र के अंतर्गत मनकापाल गांव के जंगल में दोपहर करीब 12:45 बजे यह मुठभेड़ हुई।

जानकारी के अनुसार गोलीबारी बंद होने पर पुलिस टीम ने इलाके की खोजबीन के दौरान दो वर्दीधारी नक्सलियों के शव बरामद किए। इनमें से एक की पहचान गुंडाधुर के तौर पर हुई ,जो मलांगीर एरिया कमेटी का कमांडर था। उस पर सरकार की ओर से 5 लाख रुपये का इनाम घोषित है। इसके अलावा इस मुठभेड़ में मलांगीर एरिया कमिटी का सदस्य आयतु भी ढेर हो गया जिस पर 2 लाख का इनाम घोषित था।

घटनास्थल से पुलिस ने 2 नग पिस्टल और एक भरमार बंदूक बरामद की है। जिले के पुलिस अधीक्षक एसपी शलभ सिन्हा ने घटना की पुष्टी की है।

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

लोगों की सेवा करतें हुए कोरोना से शहीद हुए युवा डॉ शुभम उपाध्याय,इलाज के दौरान दम तोड़ा

बता दें कि भोपाल में उनका स्वास्थ्य लगातार बिगड़ता चला गया। परिजन आर्थिक रूप से भी परेशान हो गए। ऐसे में सागर के लोगों...

BIG SALUTE:आरक्षक ने एक साल का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में दान किया

जांजगीर-चंपा/छत्तीसगढ़। खाकी के आपने कई रंग देखे होंगें पर कुछ अच्छे और कुछ बुरे पर खाकी का ये रंग अनोखा है। लोग इसकी भूरी-भूरी प्रशंसा...

प्यार में धोखा खाए आशिक ने महिला आरक्षक को गोली मारी,फिर खुद के सीने पर फायर ठोका

बता दें कि घटना की सूचना पर इंदौर आईजी योगेश देशमुख भी जिला अस्पताल पंहुचे जहां घायल पल्लवी के स्वास्थ की जानकारी ली साथ...

युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष के ड्राइवर ने खुद को गोली मारी,हालत गम्भीर

बता दें कि शुरुआती जांच में पता चला कि कृष्णकांत का सुबह घर में ही विवाद हुआ था। इसी कारण उसने आत्महत्या करने का...
error: Content is protected !!