Home News Headlines मासूम बच्ची को पीटते हुए शराबी बाप माँ को भेजता था वीडियो,FB...

मासूम बच्ची को पीटते हुए शराबी बाप माँ को भेजता था वीडियो,FB पर वायरल होते ही दरिंदा गिरफ्तार

बता दें कि यह वीडियो कृष्णा मुक्तिबोध की पत्नी नैना कुमारी ने फेसबुक पर शेयर किया था। उसने लिखा-यह उसका पति है, जो सबसे छोटी बेटी को पीट रहा है। इसी की प्रताड़ना की वजह से अपनी दो बेटियों के साथ अलग रह रही हूं। छोटी बेटी पिता के पास है और वह रोज उसे पीटता है।



पटना/बिहार………..


पाँच साल की मासूम जयश्री के साथ मारपीट करने वाले उसके पिता कृष्णा मुक्तिबोध को पुलिस ने बुधवार को जेल भेज दिया। कंकड़बाग पुलिस ने मंगलवार देर रात जनता फ्लैट के पास स्थित घर से उसे गिरफ्तार किया था। उस वक्त वह शराब के नशे में था। इधर, पुलिस ने बच्ची को बाल संरक्षण आयोग को सौंप दिया है। जांच में अबतक यह बात सामने आई है कि मुक्तिबोध की पत्नी नैना 8 महीने से उसके साथ नहीं रह रही है। बुधवार को जयश्री का बर्थडे था। दो दिन पहले उसने पिता से बर्थडे मनाने और गिफ्ट की बात कही थी। इसी के बाद शराब पीकर उसके पिता मुक्तिबोध ने मारपीट की।

यह शख्स रोज अपनी बेटी को बेरहमी से पीटता और गाली-गलौज करता था। इस वीड‍ियो को वॉट्सऐप के माध्यम से वह अपनी पत्नी को भेजता था। पत्नी ने ये वीडियो फेसबुक पर वायरल कर द‍िया। वीड‍ियो वायरल होने के बाद पुलिस ने वहशी प‍िता को मंगलवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया। घटना ब‍िहार के पटना शहर की है।


क्या था मामला………..


नैना ने पुल‍िस को बताया कि वह आठ महीने पहले इसी प्रताड़ना से तंग आकर दो बेटियों के साथ भाग गई थी अभी वह बिहार से बाहर रह रही है। नैना ने कहा कि उसकी शादी 16 साल पहले कृष्णा मुक्तिबोध से हुई थी तब से लगातार वह उसे पीटता था। आखिरकार उसने अलग रहने का फैसला लिया उसका पति रोज उसे वॉट्सऐप पर छोटी बेटी की पिटाई का वीडियो भेजता था और वापस आने की धमकी देता था। वीडियो के वायरल होते ही पुल‍िस ने संज्ञान लिया और पटना के कंकड़बाग थाने को मामले के सत्यापन का जिम्मा सौंपा। वीड‍ियो को सर्च करने के बाद पुलिस देर रात जनता फ्लैट के पास पहुंच गई। छापेमारी के बाद नैना के पति को शराब के नशे में गिरफ्तार कर लिया नैना की सबसे छोटी बेटी को पुलिस ने छुड़ा लिया।


शराब की लत से नौकरी गयी………..


नैना ने पत‍ि और ससुराल के बारे में बताया क‍ि पति मगध विश्वविद्यालय में लेक्चरर के पद पर कार्यरत था। वह अक्सर शराब पीता था धीरे-धीरे शराब उसकी कमजोरी हो गई और दो साल पहले उसने नौकरी भी छोड़ दी। इसके बाद से वह घर में रहता है ससुर रिटायर्ड दारोगा है।

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

डिप्रेशन के चलते रेडियो कंट्रोल रूम में पदस्थ निरीक्षक (TI) ने की आत्महत्या

बता दें कि एमआइजी थाना क्षेत्र में रहने वाले इंदौर रेडियो कंट्रोल रूम में पदस्थ टीआई पुष्पेंद्रसिंह राणा ने 51 वर्ष की उम्र में...

पुलिस कांस्टेबल सरकारी आवास पर फांसी के फंदे पर झूला,सुसाइड नोट में किये बड़े खुलासे

बता दें कि फांसी लगने से उसकी मौत हो चुकी थी घटना की जानकारी लगने पर कोतवाली थाने से एसआई जितेंद्र सिंह चौहान पुलिस...

मप्र में उपचुनाव से पहले तहसीलदारों और नायब तहसीलदारों के थोकबंद तबादले,लिस्ट देखें

भोपाल/मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश उपचुनाव से पहले तबादलों का दौर जारी है। अब 15 तहसीलदारों और 42 नायब तहसीलदारों तबादले (Transfer) किए गए है। इस संबंध में...

लोकायुक्त ने बिजली विभाग के कार्यपालन अभियंता (EE) को,1 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा

टीकमगढ़/मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश में रिश्वतखोर अधिकारियों और कर्मचारियों पर लोकायुक्त की कार्रवाई लगातार जारी है लेकिन रिश्वतखोर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहें हैं। रिश्वतखोरी...
error: Content is protected !!