Home Breaking News चंबल वाला टशन:गोलियों की तड़तड़ाहत के बीच दूल्हे की धमाकेदार फिल्मी एंट्री,वीडियो...

चंबल वाला टशन:गोलियों की तड़तड़ाहत के बीच दूल्हे की धमाकेदार फिल्मी एंट्री,वीडियो वायरल

बता दें कि ग्वालियर-चंबल अंचल की टशन वाली जश्ने ए शादी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। वीडियो में दिख रहा कि कई लोग राइफल से ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग कर रहे हैं। इसके साथ ही गोलियों की तड़तड़ाहत के बीच दूल्हे की धमाकेदार एंट्री होती है।


ग्वालियर/मध्यप्रदेश।

शादियों में हर्ष फायरिंग के दौरान कई बार हादसे हो जाते हैं। बावजूद इसके लोग सबक लेने को तैयार नहीं हैं। ग्वालियर में भी एक शादी में हर्ष फायरिंग की गई। शादी में महिलाएं,बुजुर्ग और बच्चे भी शामिल थे। दूल्हे के दोस्त लगातार हवाई फायरिंग करते हुए दूल्हे को मंडप तक लाए। जिसका वीडियो सामने आया है। ये वीडियो उपनगर मुरार का बताया जा रहा है।
ग्वालियर में पिछले कुछ महीनों से लायसेंसी और अवैध हथियारों का खुलेआम प्रदर्शन जारी है। कोई शादियों में हर्ष फायर कर दबंगई दिखाता है तो कोई सोशल मीडिया पर अवैध हथियार पोस्ट कर अपनी वीडियो डालता है। हालाँकि पुलिस भी ऐसे लोगों को चिन्हित कर एक्शन ले रही है बावजूद इसके हथियारों का प्रदर्शन रुक नहीं रहा।

क्या है पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार,ग्वालियर चम्बल अंचल में बंदूक रखना और उससे गोलियां चलाना शान समझा जाता है। भले ही हर्ष फायर प्रतिबंधित हो लेकिन यहाँ नियमों को ताक पर रखकर दबंग बंदूकधारी अपना रौब दिखाने के लिए शादियों में जमकर हर्ष फायर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शादी समारोह में दूल्हे की एंट्री बंदूकों की गोलियों के साथ हो रही है।
ग्वालियर में इस समय एक ऐसा ही हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हे की एंट्री फ़िल्मी स्टाइल में हो रही है। दूल्हे के साथ चल रहे पांच बंदूकधारी ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे हैं। मैरिज गार्डन में मेहमानों की भीड़ है लोग वीडियो बना रहे हैं। इन्हीं में से किसी ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि ये वीडियो मुरार थाना क्षेत्र में खुरैरी में आयोजित किसी शादी समारोह का है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पुलिस के पास भी पहुंचा है।

इनका कहना

एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया का कहना है कि हर्ष फायर प्रतिबंधित है इस तरह खुले आम मैरिज गार्डन में गोलियां चलाने वालों की तलाश की जा रही है, उनके पास भी वीडियो पहुंचा है। मैरिज गार्डन के सीसीटीवी फुटेज निकाले जा रहे हैं।

वीडियो देखें

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

प्रतिष्ठित “जीवाजी क्लब” में पुलिस की रेड,जुआ खेलते 11 धन्नासेठ गिरफ्तार,लाखों की नकदी बरामद

बता दें कि जीवाजी राव सिंधिया के नाम पर 100 साल से ज्यादा पुराने सबसे प्रतिष्ठित क्लब में जुए का ठिकाना चलता मिला। शहर...

मध्यप्रदेश में पुलिस निरीक्षकों के तबादले आदेश जारी,लिस्ट देखें

भोपाल/मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश में तबादलों का दौर लगातार जारी है इसी तारतम्य में पुलिस मुख्यालय ने बुधवार को इंस्पेक्टर्स के तबादले की सूची जारी की है।...

दिनदहाड़े व्यापारी से हुई 35 लाख की लूट का खुलासा,चार आरोपी गिरफ्तार

प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के गृहनगर में दिनदहाड़े गल्ला कारोबारी से 35 लाख की लूट ने पुलिस को हिला दिया। लुटेरों को ढूंढने...

मध्यप्रदेश पुलिस में DSP स्तर के अधिकारियों के थोकबंद तबादले,लिस्ट देखें

भोपाल/मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश शासन ने राज्य पुलिस सेवा के अधिकारियों के थोकबंद तबादले किए हैं। गृह विभाग ने एक बड़ी तबादला सूची जारी की जिसमें उप...
error: Content is protected !!