Home News Headlines ऐसी कोई जेल नही जो हमें रख सके,पुलिस को ललकारता:भारत बंद के...

ऐसी कोई जेल नही जो हमें रख सके,पुलिस को ललकारता:भारत बंद के दौरान हिंसा भड़काने वाला मास्टरमाइंड

ग्वालियर/मध्यप्रदेश……


भारत बंद के दौरान 2 अप्रैल को शहर में उपद्रव भड़काने में प्रमुख भूमिका निभाने वाले एस-3 (सम्यक समाज संघ) राष्ट्रीय अध्यक्ष आैर बर्खास्त चपरासी लाखन सिंह बौद्ध के खिलाफ पुलिस ने 31 मामले दर्ज किए हैं परंतु अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं की गई है।

पुलिस बता रही है कि वो किसी अज्ञात स्थान पर जाकर छुप गया है परंतु सोशल मीडिया पर वो लगातार एक्टिव है। उसने एक फेसबुक पर लाइव वीडियो भी जारी किया। जिसमें उसने ऐलान किया कि ऐसी कोई जेल नहीं जो हमे रख सके। 


मास्टरमाइंड इस तरह भड़का रहा है हिंसा…….


साथियों दो अप्रैल को जो घटना हुई है, चिंता का विषय है। साथियों एससी एसटी एक्ट सुप्रीम कोर्ट ने खत्म कर दिया है। इसके संबंध में पूरे देश के अंदर बहुजन समाज के नेताओं ने भारत बंद किया और शांतिपूर्ण ज्ञापन दिया। शांतिप्रिय सभा में आरएसएस और बीजेपी के लोग घुस गए और उदंडता की।

मप्र में हमारे कई साथी शहीद हुए। इस मंच के माध्यम से कहना चाहता हूं कि मप्र के प्रशासन ने लाखन सिंह बौद्ध पर बहुत बड़ी कार्रवाई की है। मैं विश्वास दिलाता हूं जो लोग हमारे शहीद हुए हैं। उनकी कुर्बानी व्यर्थ नहीं जाने देंगे। लाखन सिंह बौद्ध प्रशासन को आगाह करना चाहता है। ऐसी कोई जेल नहीं है जो हमें रख सके। हम कई बार जेल गए हैं। मुझे मास्टरमाइंड बताया गया है। हम अपने अधिकार के लिए मास्टरमाइंड क्या कुछ भी बन सकते हैं।


अंचल में भड़की हिंसा में एस-3 की सक्रिय भूमिका…….


भारत बंद के दौरान अंचल में उपद्रव की साजिश में एस-3 (सम्यक समाज संघ) की सक्रिय भूमिका सामने आई थी। एस-3 के राष्ट्रीय अध्यक्ष बौद्ध ने बाहर से लोगों को बुलाकर वर्ग विशेष के लोगों के बीच सभाएं की। इसके बाद पुलिस ने उपद्रव के 31 मामलों में उसे नामजद कर उपद्रव में उसकी सक्रिय भूमिका की बात स्वीकारी।

पुलिस की पड़ताल में अभी वह अंडरग्राउण्ड ही चल रहा है लेकिन हकीकत में वह अभी भी वर्ग विशेष के लोगों के बीच जा जाकर भड़काने का काम कर रहा है

उसने एक दिन पहले ही नई फेसबुक आईडी से लाइव वीडियो पोस्ट की है। इसमें वह धौलपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में बैठकर सुप्रीम कोर्ट, बीजेपी सरकार, पुलिस-प्रशासन के खिलाफ बयान दे रहा है।

इसके बाद भी पुलिस उस तक नहीं पहुंच पा रही है। उसने दो सार्वजनिक कार्यक्रम की दो वीडियो अपलोड की हैं। इससे पहले भी 19 अप्रैल को उसने पोस्ट की।

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

लोकायुक्त ने तहसीलदार को एक लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथों धर दबोचा

बता दे कि मध्यप्रदेश में लगातार रिश्वत के मामले सामने आ रहे है। हाल ही में सागर (Sagar) में मध्यप्रदेश राज्य कृषि विपणन बोर्ड...

बड़ी कामयाबी:क्राइम ब्रांच ने 2 करोड़ 10 लाख की स्मैक के साथ,8 अंतर्राज्यीय तस्कर दबोचे

बता दें कि ये लोग उत्तर प्रदेश के इटावा और मैनपुरी से स्मैक ला रहे थे, फिलहाल मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है,...

खुद के बुने जाल में फंसे दोनों टीआइ,कानून हाथ में लेना भारी पड़ा,एक लाइन अटैच दूसरा सस्पेंड

बता दें कि टीआई दतिया रत्नेश को नियम अनुसार कंपू थाने में शिकायत दर्ज करा आरोपी को कंपू पुलिस सौपना चाहिए था। लेकिन बिना...

बदमाशों ने दतिया में पदस्थ टीआई का मोबाइल लूटा,SP ने कंपू थाना प्रभारी को लाइन में बैठाया

ग्वालियर/मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद है कि पुलिस अफसरों को भी निशाना बनाने से नही चूक रहें हैं। दरअसल,कंपू...
error: Content is protected !!