Home Breaking News पुलिस हिरासत में एक और युवक की संदिग्ध मौत,TI सहित चार पुलिसकर्मी...

पुलिस हिरासत में एक और युवक की संदिग्ध मौत,TI सहित चार पुलिसकर्मी सस्पेंड

खंडवा/मध्यप्रदेश।

मध्यप्रदेश में पिछले कुछ दिनों में पुलिस हिरासत में लोगों की मौत के मामलों की संख्या में वृद्धि हुई है। हाल ही में खरगोन एसपी के पद से हटाया था, और आज खंडवा में पुलिस हिरासत में एक युवक की संदिग्ध मौत का समाचार आ गया।
दरअसल,खंडवा के ओंकारेश्वर के मांधाता थाने में सोमवार देर रात एक आरोपी की पुलिस हिरासत में मौत होने का मामला सामने आया है। बाइक चोरी के आरोप में पुलिस उसे और उसके भाई थाने लेकर आई थी, पूछताछ के बाद रात में उसकी हालत बिगड़ी और अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने टीआई गणपत कनेल, एसआई मायाराम समेत दो कांस्टेबल को निलंबित कर न्यायिक जांच के आदेश दिए है। सूचना के बाद खंडवा जिले के पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह मांधाता थाने पहुंच गए हैं।किशन का पोस्टमार्टम मजिस्ट्रेट के सामने किया जाएगा। इसके लिए एक स्पेशल टीम खंडवा से भेजी जा रही है।पीएम के बाद ही खुलासा होगा कि किशन की मौत किस कारण से हुई।

क्या है पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार,मान्धाता पुलिस ने खरगोन जिले के ग्राम गोगावां में रहने वाले किशन पिता जीवालाल मानकर ओर उसके भाई को बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था। दोनो को सोमवार को पुलिस पकड़कर थाने लाई थी। अरोपितों से पांच बाइक बरामद कर ली थी। इससे पहले भी किशन पर चोरी के मामले में प्रकरण दर्ज होने की बात सामने आई है। सोमवार को रात के करीब 12 बजे किशन की तबियत अचानक खराब हो गई थी। उसे घबराहट होने पर पुलिसकर्मी उसे ओंकारेश्वर के सरकारी अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

गृहमंत्री ने ट्वीट कर जानकारी दी

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि खंडवा जिले के ओंकारेश्वर थाने में आरोपित किशन मानकर की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। किशन को भाई और अन्य साथियों के साथ मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में थाने लाया गया था। किशन के भाई का कहना है कि उसे सांस की बीमारी थी लेकिन मृत्यु का असल कारण पीएम रिपोर्ट के आने के बाद पता चलेगा। मैंने मामले को गंभीरता से देखते हुए और निष्पक्ष जांच के लिए थाने के टीआइ, एएसआइ और दो आरक्षकों को तत्काल निलंबित के निर्देश दिए हैं। साथ ही इस मामले की न्यायिक जांच के आदेश भी दिए हैं।

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

पुलिस भी नहीं महफूज:तीन दिन से लापता पुलिस ASI की हत्या,हत्या के बाद शव को जंगल में दफनाया

छिंदवाड़ा/सिवनी/मप्र। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के चांद थाने में पदस्थ पुलिस एएसआई की प्रॉपर्टी विवाद के चलते हत्या कर दी गई। वह तीन दिन से लापता थे।...

लोकायुक्त ने एक लाख की रिश्वत लेते CMO और बाबू को रंगे हाथों दबोचा

बता दें कि नगर पालिकाओं और नगर परिषदों में इतनी लंबी राशि की रिश्वत लेना आम बात है और ठेकेदारों के द्वारा लंबी राशि...

फर्ज के लिए सीने पर चाकू खाया:बलात्कार के आरोपी ने पुलिस SI के सीने में चाकू घोंपा,हालात गम्भीर

बता दें कि घायल SI वेदप्रकाश को पुलिसकर्मी जीप से नौरोजाबाद के SECL अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टर चाकू नहीं निकाल पाए। डर...

दुःखद:भीषण सड़क हादसे में पुलिस सब इंस्पेक्टर की दर्दनाक मौत,कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

बता दें कि दुर्घटना की स्थिति का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि हादस में कार के परखच्चे उड़ गए। घटना से...
error: Content is protected !!