Home News Headlines फरार ASI पर 10 हजार का इनाम घोषित,महिला SI से दुष्कर्म व...

फरार ASI पर 10 हजार का इनाम घोषित,महिला SI से दुष्कर्म व गर्भपात का मामला

“बता दें कि आरोपी एएसआई उमेश रघुवंशी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2) एन, 323,506, 109 व एससी एसटी एक्ट की धारा 3 (2) वी के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है साथ ही फरार आरोपी एएसआई के पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है”



हरदा/मध्यप्रदेश………….


मध्यप्रदेश के हरदा जिले में पदस्थ महिला एसआई से दुष्कर्म के मामले में पुलिस विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए फरार आरोपी एएसआई उमेश रघुवंशी पर 10 हजार रूपए का इनाम घोषित किया गया है हरदा एसपी ने आरोपी एएसआई को निलंबित कर दिया है। आरोपी की तलाश में पुलिस टीम भी रवाना किया गया है।


क्या था मामला………….


प्राप्त जानकारी के अनुसार जानकारी देते हुए हरदा एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया था कि महिला एसआई का आरोप है कि एएसआई उमेश रघुवंशी से उसकी पहचान हरदा शहर कोतवाली में ट्रेनिंग अवधि के दौरान हुई थी। उमेश ने काम सिखाने के बहाने उससे जान-पहचान बढ़ाई। एक दिन वह थाने के काम से पुलिस लाइन स्थित उसके घर पर पहुंचा और पत्नी से तलाक लेकर उससे शादी करने का झांसा दिया था पीड़िता एसआई की एक दिन तबीयत खराब हुई तो आरोपी उसके घर पहुंचा और डॉक्टर से जांच कराने ले गया। घर पहुंचने पर पीडिता ने दवाई ली तो नींद लग गई। सुबह जागने पर पीड़िता को खुद के साथ दुष्कर्म का पता चला। आरोपी एएसआई उमेश रघुवंशी ने पीड़िता को धमकाते हुए यह बात किसी को नहीं बताने की बात कही। इसके बाद यह लालच दिया कि वह अपनी पत्नी से तलाक लेकर पीड़िता से दूसरी शादी करेगा इसके बाद वह पीड़िता का लंबे समय तक शारीरिक शोषण करता रहा। गर्भवती होने पर आरोपी एएसआई पर तीन बार गर्भपात कराने का भी आरोप लगाया है। जिले के एसपी ने बताया कि आरोपी एएसआई उमेश रघुवंशी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2) एन, 323,506, 109 व एससी एसटी एक्ट की धारा 3 (2) वी के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है एएसपी हरदा, हेमलता कुरील ने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस विभाग ने प्रकरण में फरार एएसआई की खोजबीन में छापेमारी की लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आया। जिले के एसपी ने आरोपी पर इनाम घोषित किया है। पता बताने वाले को व्यक्ति दस हजार रुपए नगद इनाम देने की घोषणा की है। मामले में पीड़िता द्वारा आरोपी पर तीन बार गर्भपात कराने का आरोप लगया गया था। इस विषय पर जिले की एडिशनल एसपी ने बताया की गर्भपात कराने वाले डॉक्टरों के नाम अभी सामने नहीं आए हैं यह बिंदु अभी जांच में है।

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बड़ी कामयाबी:अंतर्राज्यीय हाईवे डकैती गिरोह का पर्दाफाश,15 करोड़ से अधिक के मोबाइल फोन जप्त

♠पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय लूट का बड़ा खुलासा किया है, पुलिस ने आरोपियों के पास से 15 करोड़ के मोबाइल फोन बरामद किए हैं।...

विनम्र श्रद्धांजलि:डबरा एसडीएम राघवेंद्र पांडे का कोरोना से निधन,इलाज के दौरान दम तोड़ा

बता दें कि एसडीएम श्री पांडे के निधन की यह खबर सुनते ही पूरे जिले के प्रशासनिक एवं मीडिया जगत में दुख की लहर...

हत्या या हादसा:TI ने लॉकअप में बंद युवक को गोली मारी,मौत,SP हटाए गए,परिजन को 10 लाख की आर्थिक सहायता

बता दें कि चोरी के संदेह पर सतना जिले के सिंहपुर थाना के लॉकअप में बंद एक युवक की थानेदार की सर्विस रिवॉल्वर से...

DG पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल,पद से हटने के बाद बयान,घरेलू मामला खुद सुलझा लूंगा

भोपाल/मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी की बेरहमी से...

Recent Comments

error: Content is protected !!