Home News Headlines SR का फर्जीवाड़ा,ठगे गए 8 लाख उपभोक्ता:रोहित सेठी व निदेशकों पर सिग्नल...

SR का फर्जीवाड़ा,ठगे गए 8 लाख उपभोक्ता:रोहित सेठी व निदेशकों पर सिग्नल चोरी,धोखाधड़ी का मामला दर्ज

बता दें कि रात को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी शुरू कर दी। पुलिस ने तुकोगंज, एमआईजी, कनाड़िया, लसूड़िया, विजयनगर थानों की अलग-अलग टीमें गठित कर कार्रवाई के लिए रवाना की। इसी बीच एक टीम ने ऑर्बिट मॉल के 308, 335, 428, 410 स्थित दफ्तरों पर भी छापे मारे। पुलिस ने दफ्तरों से इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त किए। इसी के साथ केबल के सभी 8 लाख सेट टॉप फिर से बंद हो गए हैं।



इंदौर/मध्यप्रदेश………….


संदीप अग्रवाल हत्याकांड में सुपारी देने वाला भगोड़ा (फरार) 20 हजार का इनामी बदमाश रोहित सेठी के फर्जीवाड़े के शिकार प्रदेश के मासूम 8 लाख उपभोक्ता हुए हैं। पुलिस ने एसआर का चालू हुआ प्रसारण भी बंद करवा दिया। बीते दिनों पुलिस ने एसआर दफ्तर सील किया था। उसके बाद भी आरोपितों ने बंद नेटवर्क को चालू कर लिया और डायरेक्ट कनेक्शन जोड़ लिया और दूरदर्शन सहित कई चैनलों का प्रसारण कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने एसआर डिजिटल टीवी एंड ब्रॉडबैंड लिमिटेड के कर्ता-धर्ता रोहित सेठी और अन्य निदेशकों के खिलाफ सिग्नल चोरी और धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने दफ्तर सील होने के बाद भी केबल प्रसारण करने को एफआईआर का आधार बनाया है। मामला दर्ज होने के साथ ही पुलिस ने गोपनीय रूप से एसआर केबल से जुड़े तमाम लोगों की गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी करवाकर छापेमारी भी शुरू कर दी। देर रात एसआर के ऑर्बिट मॉल वाले दफ्तर से भी रिकॉर्ड जब्त किए।


क्या है मामला…………


पुलिस के अनुसार भगवानदीन नगर निवासी फरियादी दिव्यासिंह पिता नरेंद्रसिंह की शिकायत पर रोहित व अन्य डायरेक्टरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने जांच कर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। एसआर के निदेशकों के रूप में नीति मिश्रा, अभिषेक राय, संतोष गेहलोत, राजेश गुप्ता, अशोक तिवारी के नाम भी पुलिस के सामने आए हैं। शनिवार को ही पुलिस ने गोपनीय रूप से सभी के गिरफ्तारी वारंट कोर्ट से जारी करवा लिए।

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बड़ी सफलता:सनसनीखेज 18 लाख की लूट का खुलासा,तीन आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि कोलारस में दाल व्यापारी से 18 लाख रुपए की लूट करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े...

एंटी माफिया मुहिम की आड़ में रिश्वतखोरी:नगर निगम अधिकारी प्रदीप वर्मा 5 लाख की रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार

बता दें कि थाटीपुर पानी की टंकी के पास रहने वाले एक बिल्डर धर्मेंद्र भारद्वाज की इमारत पर दाे माह पहले सिटी प्लानर ने...

विनम्र श्रद्धांजलि:गश्त कर रहे पुलिसकर्मी को ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी,मौत

बता दें कि पुलिस ने उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी। इंस्पेक्टर काकोरी ने बताया कि घटनास्थल और मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरे...

अब गुंडे-बदमाशों का जुलूस नहीं निकाल पाएगी पुलिस,PHQ ने आदेश जारी किए

बता दें कि लोगों के मन से बदमाशों का खौफ दूर करने पुलिस ने ये परंपरा शुरू की थी। पुलिस का मानना था कि...
error: Content is protected !!