Home News Headlines गणतंत्र दिवस समारोह में राष्ट्र विरोधी नारों के बाद भड़की हिंसा,तनाव के...

गणतंत्र दिवस समारोह में राष्ट्र विरोधी नारों के बाद भड़की हिंसा,तनाव के बाद धारा 144 लागू

बता दें कि गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान देश विरोधी नारे लगाए जाने का मामला सामने आया है। यहां भारत विरोधी नारों के बाद हिंसा भड़क गई। हालात तनावपूर्ण हो गए। इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है और धारा 144 लगा दी गई है।



राजगढ़/मध्यप्रदेश………..


राजगढ़ जिले के खुजनेर में गणतंत्र दिवस के मौके पर आयोजित समारोह में स्कूली बच्चे डांस कर रहे थे, डांस के दौरान कुछ लोगों ने देश विरोधी नारे लगा दिए। इसके बाद देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और कार्यक्रम स्थल पर भगदड़ मच गई। कुछ उपद्रवियों ने कार्यक्रम में कुर्सियों की तोड़फोड़ कर दी। इसी बीच एक विशेष संप्रदाय के लोग हथियार लेकर कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए। जिससे पूरे नगर में अफरा तफरी का माहौल हो गया।



क्या है मामला…………


घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक प्रशांत खरे एवं एडिशनल एसपी, एसडीएम सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। घटना के बाद नगर में धारा 144 लागू कर दी गई। अब पूरी तरह से हालात सामान्य है। पुलिस ने इस मामले में 10 से ज्यादा लोगों को राउंडअप किया है। इस मामले में दोनों पक्षों के 12 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर 16 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। भाजपा के नगर पंचायत अध्यक्ष पंकज शर्मा कह रहे हैं मुझे पता चला पीछे से कोई नहीं पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे। इसी प्रकार घटनास्थल पर मौजूद श्याम यादव भी कह रहे हैं पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे के बाद विवाद हुआ। हालांकि पुलिस अभी इस तरह की घटना से इंकार कर रही है। पुलिस का मानना है जांच के बाद पूरी स्थिति स्पष्ट होगी।


इनका कहना…………


भाजपा नेता सुरेश आर्य ने बताया कि खुजनेर जिला राजगढ़ में गणतंत्र दिवस पर नगर पंचायत परिषद द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कुछ तलवारधारी मुस्लिम युवकों द्वारा उत्पात मचाया जिसमे कुछ विद्यार्थी घायल भी हुए। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद सारा बाजार बंद हो गया है।


Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

हत्या या हादसा:TI ने लॉकअप में बंद युवक को गोली मारी,मौत,SP हटाए गए,परिजन को 10 लाख की आर्थिक सहायता

बता दें कि चोरी के संदेह पर सतना जिले के सिंहपुर थाना के लॉकअप में बंद एक युवक की थानेदार की सर्विस रिवॉल्वर से...

DG पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल,पद से हटने के बाद बयान,घरेलू मामला खुद सुलझा लूंगा

भोपाल/मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी की बेरहमी से...

क्राइम ब्रांच ने मोस्ट वांटेड लिस्टेड गुंडे की जन्मदिन पार्टी पर दबिश दी,अवैध हथियारों के साथ बदमाश गिरफ्तार

बता दें कि मोस्ट वांटेड जुबेर मौलाना पर 80 से ज्यादा मामले दर्ज पुलिस के अनुसार यह पार्टी जुबेर मौलाना के जन्मदिन की थी।...

मध्यप्रदेश उपचुनाव के लिए कांग्रेस की दूसरी लिस्ट जारी,दलबदलुओं पर भरोसा जताया

बता दें कि मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट...

Recent Comments

error: Content is protected !!