Home News Headlines VIDEO:सपा नेता और उसके बेटे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या,हत्याकांड का लाइव...

VIDEO:सपा नेता और उसके बेटे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या,हत्याकांड का लाइव वीडियो वायरल

“संभल में समाजवादी पार्टी नेता छोटे लाल दिवाकर और उनके बेटे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसमें अपराधी गोली चलाते नजर आ रहे हैं”



संभल/उत्तरप्रदेश…………….


उत्तरप्रदेश के संभल जिले में आपसी विवाद को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता और उनके बेटे की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। सपा नेता और उनके बेटे की हत्या के आरोपी को घटना के छह घंटे बाद ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एसपी यमुना प्रसाद ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 3 टीम लगाई थी। पुलिस ने गोली चलाने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि इस घटना का एक हैरान कर देने वाला वीडियो भी आया है, जिसमें दो शख्स करीब से पिता-पुत्र को राइफल से गोली मारते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। गांव में मनरेगा योजना के तहत चक रोड बनाई जा रही है। जिसे लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हुई थी, जिसके बाद दोनों आरोपियों ने पिता-पुत्र को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।


हत्या के आरोपी पुलिस हिरासत में


क्या है पूरा मामला…………….


प्राप्त जानकारी के अनुसार,सपा नेता छोटे लाल दिवाकर और उनका पुत्र सुनील सड़क के काम का निरीक्षण कर गए थे। बहजोई थाना क्षेत्र के शमशोई गांव में मनरेगा के तहत सड़क बन रही थी और उसे लेकर छोटे लाल दिवाकर और सतविंदर के बीच विवाद हो गया और कहासुनी के बीच गोलियां चलीं जिसमें छोटे लाल दिवाकर (50) और उनके बेटे सुनील कुमार (28) की मौत हो गई। उनमें से एक व्यक्ति क्षेत्र का दबंग बताया जा रहा है उसकी पहचान सतविंदर के रूप में हुई।

सपा नेता की पत्नी गांव में प्रधान हैं। पिता-पुत्र की हत्या करने वाले दोनों आरोपी इस बात से नाराज थे कि मनरेगा के तहत बन रही सड़क उनके खेतों से होकर गुजर रही थी। इस मामले को लेकर दोनों पक्षों में पहले भी विवाद और कहासुनी हुई थी।

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष फिरोज़ खान ने कहा कि छोटे लाल दिवाकर को 2017 के विधानसभा चुनाव में सपा का उम्मीदवार घोषित किया गया था। हालांकि, यह सीट गठबंधन में सहयोगी दल के खाते में जाने वह चुनाव नहीं लड़ पाए थे। सपा नेता ने दिवाकर की हत्या के लिए इलाके के स्थानीय गुंडों को जिम्मेदार ठहराया है।


क्या है वीडियो में………………


करीब ढाई मिनट के इस वीडियो में दो शख्स हाथ में राइफल लिए दिखाई पड़ रहे हैं। वहीं, वीडियो में एक व्यक्ति 'गोली चला' कहते हुए सनाई दे रहा है। वहां, मौजूद कुछ अन्य लोग हथियारबंद दोनों लोगों को समझाने का प्रयास करते हैं। जिसके बाद वे दोनों कुछ दूर वापस जाते हैं और फिर राइफल से निशाना लगाकर पिता-पुत्र पर गोली चला देते हैं। गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।


वीडियो देखें…………..


Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

हत्या या हादसा:TI ने लॉकअप में बंद युवक को गोली मारी,मौत,SP हटाए गए,परिजन को 10 लाख की आर्थिक सहायता

बता दें कि चोरी के संदेह पर सतना जिले के सिंहपुर थाना के लॉकअप में बंद एक युवक की थानेदार की सर्विस रिवॉल्वर से...

DG पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल,पद से हटने के बाद बयान,घरेलू मामला खुद सुलझा लूंगा

भोपाल/मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी की बेरहमी से...

क्राइम ब्रांच ने मोस्ट वांटेड लिस्टेड गुंडे की जन्मदिन पार्टी पर दबिश दी,अवैध हथियारों के साथ बदमाश गिरफ्तार

बता दें कि मोस्ट वांटेड जुबेर मौलाना पर 80 से ज्यादा मामले दर्ज पुलिस के अनुसार यह पार्टी जुबेर मौलाना के जन्मदिन की थी।...

मध्यप्रदेश उपचुनाव के लिए कांग्रेस की दूसरी लिस्ट जारी,दलबदलुओं पर भरोसा जताया

बता दें कि मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट...

Recent Comments

error: Content is protected !!