Home News Headlines VIDEO:इंदौर पुलिस पर एक बार फिर पथराव,लॉकडाउन तोड़ने वाले आरोपी के समर्थन...

VIDEO:इंदौर पुलिस पर एक बार फिर पथराव,लॉकडाउन तोड़ने वाले आरोपी के समर्थन में सड़क पर उतरी भीड़

बता दें कि इस घटना का वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के आधार पर पुलिस आरोपियों की पहचान करने में जुटी है। आपको बता दें कि इंदौर का रावजी बाजार कोरोना कंटेनमेंट जोन है। बीते दिनों इस इलाके के कब्रिस्तान में 50 से ज्यादा लोग इकट्ठा हो गए थे। पुलिस ने इस मामले में सोमवार को एक शख्स के खिलाफ लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में धारा 188 के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया था। इलाके के लोग उस व्यक्ति की गिरफ्तारी के विरोध में मंगलवार को सड़क पर उतर गए और पुलिस के विरोध में जुलूस निकालने लगे। पुलिस ने इन लोगों से घरों में जाने की अपील की लेकिन भीड़ ने पुलिस की बात नहीं सुनी।



इंदौर/मध्यप्रदेश…………….


मध्यप्रदेश के इंदौर में लॉकडाउन का पालन कराने गई पुलिस पर एक बार फिर पथराव हुआ है। शहर के रावजी बाजार थाना क्षेत्र में मंगलवार को कुछ लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए सैकड़ों लोग पुलिस के विरोध में सड़क पर उतर आए। यही नहीं, पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लघंन करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया तो उसे छुड़वाने के लिए महिलाएं, बच्चे और युवा एकजुट होकर सड़कों पर प्रदर्शन करने लगे। अधिकारियों ने कई बार समझाकर घरों में रहने को कहा तो उत्पाती युवकों ने पुलिस के खिलाफ नारे लगाते हुए पथराव कर दिया। जवानों ने बचाव में पिस्टल निकाली तो पथराव करने वाले युवक और महिलाएं गलियों में दुबक गईं। पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।


क्या है पूरा मामला……………..


प्राप्त जानकारी के अनुसार,सीएसपी जूनी इंदौर दिशेष अग्रवाल ने बताया कि घटना प्रकाश का बगीचा इलाके की है। 15 मई को इस क्षेत्र में रहने वाला मोहम्मद यूनुस उर्फ यूनुस कबाड़ी लॉकडाउन तोड़कर कब्रिस्तान में फातिहा पढ़ने चला गया था। पुलिसकर्मियों को इसकी जानकारी लगी तो उन्होंने युनूस के खिलाफ लॉकडाउन उल्लघंन करने का केस दर्ज किया था। इसके बाद से ही वह गायब हो गया। मंगलवार को युनूस के इलाके में होने की सूचना पर थाने के कुछ जवान उसे गिरफ्तार करने पहुंचे तो उसके पक्ष के लोग विरोध करने के लिए सड़कों पर उतर आए।

पुलिस ने सभी को लॉकडाउन का हवाला देकर घरों में रहने की अपील की तो वे आक्रोशित हो गए। पुलिस पर ज्यादती करने का आरोप लगाते हुए वे पुलिस-प्रशासन हाय हाय के नारे लगा कर हंगामा करने लगे। पुलिस के खिलाफ नारे लगाते हुए सैकड़ों की तादात में ये लोग एकजुट होकर महिला और बच्चों समेत नए ब्रिज तक आ गए। भीड़ देखकर सीएसपी दिशेष अग्रवाल ने अन्य थानों का पुलिसबल बुलाया। इससे उत्तेजित होकर भीड़ में शामिल कुछ युवकों ने पुलिस जवानों पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। बचाव में पुलिस जवानों ने भीड़ को खदेड़ने के लिए पिस्टल निकाली और लाठियां भांजकर दौड़ाया। समूह में जुटे लोग इलाके की गलियों में इधर-उधर जा घुसे। बाद में पुलिस टीम ने सर्चिंग कर इलाके से पथराव करने वाले 6 लोगों को पकड़ा। अन्य की सीसीटीवी फुटेज और लोगों द्वारा बनाए गए वीडियो के आधार पर तलाश की जा रही है।


वीडियो देखें……………..


Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

हत्या या हादसा:TI ने लॉकअप में बंद युवक को गोली मारी,मौत,SP हटाए गए,परिजन को 10 लाख की आर्थिक सहायता

बता दें कि चोरी के संदेह पर सतना जिले के सिंहपुर थाना के लॉकअप में बंद एक युवक की थानेदार की सर्विस रिवॉल्वर से...

DG पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल,पद से हटने के बाद बयान,घरेलू मामला खुद सुलझा लूंगा

भोपाल/मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी की बेरहमी से...

क्राइम ब्रांच ने मोस्ट वांटेड लिस्टेड गुंडे की जन्मदिन पार्टी पर दबिश दी,अवैध हथियारों के साथ बदमाश गिरफ्तार

बता दें कि मोस्ट वांटेड जुबेर मौलाना पर 80 से ज्यादा मामले दर्ज पुलिस के अनुसार यह पार्टी जुबेर मौलाना के जन्मदिन की थी।...

मध्यप्रदेश उपचुनाव के लिए कांग्रेस की दूसरी लिस्ट जारी,दलबदलुओं पर भरोसा जताया

बता दें कि मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट...

Recent Comments

error: Content is protected !!