Home News Headlines दुःखद:CRPF का जवान पत्नी,बच्चों को गोली मारकर फाँसी के फंदे पर झूला,चारों...

दुःखद:CRPF का जवान पत्नी,बच्चों को गोली मारकर फाँसी के फंदे पर झूला,चारों की मौत

बता दें कि जवान ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से ही गोली मारकर परिवार के सदस्यों की हत्या के बाद खुद आत्महत्या की है। फिलहाल जवान ने ऐसा क्यों किया, इसका जवाब अभी तक नहीं मिल सका है। लेकिन माना जा रहा है कि, घरेलू कलह इस आत्महत्या के पीछे की वजह हो सकती है।



प्रयागराज/उत्तरप्रदेश…………..


उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां के थरवई थाना क्षेत्र स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस में तैनात जवान विनोद कुमार यादव ने पत्नी, बेटी औऱ बेटे की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद भी फाँसी पर झूल कर आत्महत्या कर ली। सीआरपीएफ कैंपस के अंदर चार लोगों की मौत की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस महकमे के आलाधिकारी पहुंच गए। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। जवान ने इस घटना को क्यों अंजाम दिया इसका खुलासा अभी नहीं हो सका है।

एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि, मृतक आरक्षी के घरवालों को सूचना भेज दी गई है। वे घटनास्‍थल के लिए रवाना हो गए हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट औऱ मामले की जांच के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि, जवान ने ऐसा क्यों किया। सारे साक्ष्यों को मौके से एकत्रित किया जा रहा है।


क्या है पूरा मामला…………….



प्राप्त जानकारी के अनुसार, ग्रुप सेंटर में ही रहने वाले 224 बटालियन में ड्राइवर के पद पर तैनात विनोद कुमार यादव प्रयागराज जनपद के मेजा तहसील के सिरसा इलाके के रहने वाले थे। उन्होंने बीती रात पत्नी विमला (36), 15 वर्षीय बेटा संदीप और 12 वर्षीय बेटी सिमरन को गोली मार दी। पत्‍नी और बच्‍चों की मौत के बाद खुद भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। हालांकि, विनोद कुमार यादव के शरीर पर गोली के भी निशान मिले हैं। मौके पर कई खाली कारतूस भी बरामद हुए हैं।

कैम्प के सीआरपीएफ जवानों में चर्चा है कि कैम्पस की किसी महिला ने विनोद यादव पर छेड़खानी का आरोप लगाया था। जिसकी शिकायत उच्च अधिकारियों तक की गयी थी। अधिकारियों ने प्रारम्भिक जांच डेप्युटी कमांडेंट दिनेश शुक्ला को सौपी थी, जो अभी तक चल रही है। घटना की सूचना मिलते ही सीआरपीएफ और जिले के आला पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं।

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

हत्या या हादसा:TI ने लॉकअप में बंद युवक को गोली मारी,मौत,SP हटाए गए,परिजन को 10 लाख की आर्थिक सहायता

बता दें कि चोरी के संदेह पर सतना जिले के सिंहपुर थाना के लॉकअप में बंद एक युवक की थानेदार की सर्विस रिवॉल्वर से...

DG पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल,पद से हटने के बाद बयान,घरेलू मामला खुद सुलझा लूंगा

भोपाल/मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी की बेरहमी से...

क्राइम ब्रांच ने मोस्ट वांटेड लिस्टेड गुंडे की जन्मदिन पार्टी पर दबिश दी,अवैध हथियारों के साथ बदमाश गिरफ्तार

बता दें कि मोस्ट वांटेड जुबेर मौलाना पर 80 से ज्यादा मामले दर्ज पुलिस के अनुसार यह पार्टी जुबेर मौलाना के जन्मदिन की थी।...

मध्यप्रदेश उपचुनाव के लिए कांग्रेस की दूसरी लिस्ट जारी,दलबदलुओं पर भरोसा जताया

बता दें कि मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट...

Recent Comments

error: Content is protected !!