Home News Headlines पुलिस हिरासत में युवक की मौत के बाद,आक्रोशित ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे...

पुलिस हिरासत में युवक की मौत के बाद,आक्रोशित ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे जाम किया,TI समेत 4 सस्पेंड

“बता दें कि आरोप हैं कि पुलिस की मारपीट की तस्वीरें कैडबरी फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी जिसे पुलिस ने सबूत मिटाने के लिए मारपीट की तस्वीरें डिलिट करा दी”



भिंड/ग्वालियर/मध्यप्रदेश…………


भिण्ड जिले के मालनपुर थाना क्षेत्र में चोरी के आरोप में पकड़कर लाये जा रहे एक युवक की पुलिस कस्टडी में मौत का मामला सामने आया है। परिजनों द्वारा पुलिस पर पीट-पीटकर युवक को मारने का आरोप लगाया जा रहा है। वहीं पुलिस का कहना है कि थाना ले जाए जाने के दौरान युवक ने गाड़ी में से कूदकर भागने की कोशिश की जिससे उसके सिर में चोट लगने से उसकी मौत हुई है। परिजनों और ग्रामीणों ने टीआई पर हत्या का मामला दर्ज करने और उन्हें हटाने की मांग को लेकर थाने का घेराव कर दिया। क्षेत्र में तनाव बढ़ता देख पुलिस अधीक्षक सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है। जिसके चलते एनएच 92 पर दोनों तरफ लंबा जाम लग गया है। मामला बढ़ते देख पुलिस अधीक्षक नागेंद्र सिंह ने मालनपुर थाना प्रभारी अशोक गौतम सहित चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।


क्या है पूरा मामला……………..


आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर दिया


प्राप्त जानकारी के अनुसार,भिंड जिले के मालनपुर थाना क्षेत्र में चोरी के आरोप में एंदल सिंह गुर्जर नामक युवक को पकड़कर पुलिस थाने ला रही थी। इसी दौरान थाने पहुंचने से पहले ही युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक के परिजनों को इसकी सूचना लगते ही परिजनों सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोग थाने पर पहुंच गए और उन्होंने पुलिस पर पीट-पीट कर युवक की हत्या करने का आरोप लगाते हुए दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही की मांग की है। वहीं पुलिस का कहना है कि जब युवक को गाड़ी में बिठा कर थाने लाया जा रहा था तो युवक ने गाड़ी से कूदकर भागने की कोशिश की जिसके चलते उसके सर में चोट लगने से उसकी मौत हुई है। पुलिस कस्टडी में युवक की मौत से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। क्षेत्र में तनाव बढ़ता देखकर पुलिस अधीक्षक सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है। फिलहाल स्थिति तनाव में बनी हुई है। युवक के भाई का कहना है कि वह मालनपुर में गेहूं कटवाने के लिए आए हुए थे तभी पुलिस पहुंची और उनके भाई को पकड़ लिया एवं उसकी जबरदस्त मारपीट की उसके बाद उसे जबरदस्ती गाड़ी में डाल कर वहां से ले गए। युवक ने इसका विरोध किया तो उसकी भी मारपीट पुलिस ने की। मामले में एसपी द्वारा ज्यूडिशियल जांच के आदेश दे दिए गए हैं। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

हत्या या हादसा:TI ने लॉकअप में बंद युवक को गोली मारी,मौत,SP हटाए गए,परिजन को 10 लाख की आर्थिक सहायता

बता दें कि चोरी के संदेह पर सतना जिले के सिंहपुर थाना के लॉकअप में बंद एक युवक की थानेदार की सर्विस रिवॉल्वर से...

DG पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल,पद से हटने के बाद बयान,घरेलू मामला खुद सुलझा लूंगा

भोपाल/मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी की बेरहमी से...

क्राइम ब्रांच ने मोस्ट वांटेड लिस्टेड गुंडे की जन्मदिन पार्टी पर दबिश दी,अवैध हथियारों के साथ बदमाश गिरफ्तार

बता दें कि मोस्ट वांटेड जुबेर मौलाना पर 80 से ज्यादा मामले दर्ज पुलिस के अनुसार यह पार्टी जुबेर मौलाना के जन्मदिन की थी।...

मध्यप्रदेश उपचुनाव के लिए कांग्रेस की दूसरी लिस्ट जारी,दलबदलुओं पर भरोसा जताया

बता दें कि मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट...

Recent Comments

error: Content is protected !!