Home News Headlines VIDEO:शराब माफियाओं के हौंसले बुलंद,पुलिस ASI से मारपीट,कार से अपहरण की कोशिश

VIDEO:शराब माफियाओं के हौंसले बुलंद,पुलिस ASI से मारपीट,कार से अपहरण की कोशिश

बता दें कि थाना क्षेत्र के जगतनगर यूपी-एपी बॉर्डर से बाइक सवार दो युवक उत्तरप्रदेश से शराब की पेटी लेकर नदी पार कर मध्यप्रदेश की सीमा में प्रवेश कर रहे थे। इस बात की सूचना मुखबिरों के माध्यम से पुलिस को प्राप्त हुई। इसमें थाना में पदस्थ एएसआई शेख मदीन मौके पर पहुंचे।



टीकमगढ़/मध्यप्रदेश…………..


शराब माफियाओं के जिले में हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब वह पुलिसकर्मियों पर भी हमला कर रहे हैं। एक ऐसा ही मामला सोमवार की शाम को सामने आया, जहां पर मोहनगढ़ थाना में पदस्थ एएसआई से मारपीट करते हुए उन्हें बंधक बनाकर कार में ले जाने का प्रयास भी किया गया। मामले की जानकारी लगते ही तत्काल थाना में एसपी अनुराग सुजानिया पहुंचे और जांच पड़ताल शुरु कर दी। शराब कारोबारी उप्र से शराब का परिवहन कर रहे थे। पुलिस कर्मी के साथ मारपीट होने की बात फैलते ही हड़कंप मच गया था।

फिलहाल पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। शराब माफिया अपने आप को पत्रकार भी बता रहे थे। पुलिस ने करीब पांच लोगों पर मामला दर्ज किया है। कार में बीके न्यूज का लोगो भी लगा हुआ था। एसपी ने बताया कि महिला सुमन खंगार और प्रभु केवट को पकड़कर पूछताछ शुरु कर दी है। वहीं चाली राजा, कार मालिक राहुल जड़िया फरार सहित अन्य की तलाश जारी है। पुलिस ने कहा कि शीघ्र ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार करते हुए न्यायालय में पेश किया जाएगा।


क्या है पूरा मामला……………


प्राप्त जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें एएसआई शेख मदीन जैसे ही बाइक सवार शराब कारोबारियों को पकड़ते हैं। वैसे ही एक कार से तीन लोग उतरकर शेख मदीन के साथ मारपीट करने पर उतारु हो जाते हैं। एक साथ मारपीट करते हुए बाद में एएसआई को उठाकर कार में रखकर ले जाने का प्रयास भी इनके द्वारा किया गया। जिसका वीडियो वायरल हुआ है। ऐसे में अब कहीं न कहीं पुलिस की छवि भी खराब हो रही है। अवैध शराब कारोबारियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वह अब पुलिस को भी नहीं छोड़ रहे हैं।

एएसआई शेख मदीन ने बाइक सवार दोनों युवकों को पकड़ने का प्रयास किया। तभी नदी के पास पहले से शराब को रिसीव करने के इंतजार में खड़ी एक प्रेस लिखी बिटारा ब्रेजा कार क्रमांक एमपी 36 सी 4396 से उतरकर कुछ लोगों ने पुलिस कार्रवाई में दखल देते हुए एएसआई की न केवल मारपीट की बल्कि अपनी कार में बंधक बनाकर ले जाने का प्रयास भी किया। आसपास के लोगों के मौके पर पहुंचने पर शराब माफिया बाइक और शराब की पेटी छोड़कर कार में सवार होकर भाग गए। घटना की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी थी। वहीं एसपी अनुराग सुजानिया भी मोहनगढ़ थाना पहुंचे, जहां पर स्टाफ से बात करते हुए तत्काल ही आरोपितों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। कुछ संदिग्धों को तत्काल ही पुलिस ने पकड़ लिया है, जिनसे फिलहाल पूछताछ चल रही है। मामले में बाइक सवार और कार सवार सभी आरोपितों की तलाश की जा रही है।


इनका कहना………………


एएसआई के साथ मारपीट करते हुए ले जाने का प्रयास किया गया। मामले की जांच पड़ताल को लेकर मैं स्वयं ही पहुंचा था। पुलिस लगातार ही आरोपितों की तलाश के लिए ठिकाने पर दबिश दे रही है। आरोपितों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मामले में जांच चल रही है।


–अनुराग सुजानिया, एसपी टीकमगढ़।


वीडियो देखें……………..


Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

हत्या या हादसा:TI ने लॉकअप में बंद युवक को गोली मारी,मौत,SP हटाए गए,परिजन को 10 लाख की आर्थिक सहायता

बता दें कि चोरी के संदेह पर सतना जिले के सिंहपुर थाना के लॉकअप में बंद एक युवक की थानेदार की सर्विस रिवॉल्वर से...

DG पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल,पद से हटने के बाद बयान,घरेलू मामला खुद सुलझा लूंगा

भोपाल/मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी की बेरहमी से...

क्राइम ब्रांच ने मोस्ट वांटेड लिस्टेड गुंडे की जन्मदिन पार्टी पर दबिश दी,अवैध हथियारों के साथ बदमाश गिरफ्तार

बता दें कि मोस्ट वांटेड जुबेर मौलाना पर 80 से ज्यादा मामले दर्ज पुलिस के अनुसार यह पार्टी जुबेर मौलाना के जन्मदिन की थी।...

मध्यप्रदेश उपचुनाव के लिए कांग्रेस की दूसरी लिस्ट जारी,दलबदलुओं पर भरोसा जताया

बता दें कि मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट...

Recent Comments

error: Content is protected !!