Home News Headlines VIDEO:एमपी पुलिस का प्रधान आरक्षक निकला अवैध हथियारों का सरगना,तस्करी करते रंगे...

VIDEO:एमपी पुलिस का प्रधान आरक्षक निकला अवैध हथियारों का सरगना,तस्करी करते रंगे हाथों गिरफ्तार

खरगोन/हरदा/मप्र…………….


कुछ ऐसे पुलिसकर्मियों की वजह से खाकी दागदार होती रहती है। करते ये है और बदनाम होता है पूरा विभाग हालांकि अपवाद तो हर विभाग में होतें हैं। इन जैसे लोगों की वजह से संपूर्ण विभाग को शक की निगाह से देखना भी गलत होगा। हालांकि इनकी करतूत प्रश्न चिन्ह जरूर लगा देती है ????

दरअसल,लॉकडाउन के बीच पुलिसकर्मी ही अवैध देशी पिस्टल और जिंदा कारतूस की तस्करी करते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार हुआ है। यह मामला प्रदेश के हरदा इलाके से सामने आया है,जहां पुलिस ने एक प्रधान आरक्षक को हथियारों की तस्करी करते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।


क्या है पूरा मामला………………



प्राप्त जानकारी के अनुसार,खरगोन जिले के भीकनगांव में हरदा जिले के डीआरपी लाईन में तैनात प्रधान आरक्षक रोहित यादव सिकलीगर से 5 अवैध पिस्टल 3 देसी कट्टे और 6 राउंड कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है। मुखबिर की सूचना पर आरोपी प्रधान आरक्षक की घेराबंदी की गई। तभी आरोपी ने भागने का भी भरकस प्रयास किया। लेकिन आखिरकार वह भीकनगांव पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह पवार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति हथियारों की खेप लेकर बमनाला से भीकनगांव की और आ रहा है। जिसके बाद आरोपी की घेराबंदी कर उसे धर दबोचा गया। इस व्यक्ति की पहचान हरदा जिले के डीआरपी लाइन में पदस्थ प्रधान आरक्षक रोहित यादव के रूप में हुई है। आरोपी की चेकिंग की गई तो उसके कब्जे से 5 अवैध पिस्टल,3 देसी कट्टे ओर 6 राउंड जब्त किए हैं। लॉक डाउन के बीच आरोपी प्रधान आरक्षक को एक दिन का रेस्ट मिला था जिसके बाद वह हरदा से ग्राम सिगनूर पहुंच गया जहाँ से उसने चट्टान सिंग नाम के सिकलीगर से 40 हजार में ये अवैध देसी पिस्टल खरीदे थे।


वीडियो देखें……………..


Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

IPS सचिन अतुलकर को,डीआईजी ग्वालियर का अतिरिक्त प्रभार

भोपाल/मध्यप्रदेश। राज्‍य शासन के गृह विभाग ने भारतीय पुलिस सेवा के 2007 बैच के अधिकारी सचिन अतुलकर सेनानी 7 वीं वाहिनी विसबल,भोपाल को सहायक पुलिस...

बड़ी कामयाबी:अंतर्राज्यीय हाईवे डकैती गिरोह का पर्दाफाश,15 करोड़ से अधिक के मोबाइल फोन जप्त

♠पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय लूट का बड़ा खुलासा किया है, पुलिस ने आरोपियों के पास से 15 करोड़ के मोबाइल फोन बरामद किए हैं।...

विनम्र श्रद्धांजलि:डबरा एसडीएम राघवेंद्र पांडे का कोरोना से निधन,इलाज के दौरान दम तोड़ा

बता दें कि एसडीएम श्री पांडे के निधन की यह खबर सुनते ही पूरे जिले के प्रशासनिक एवं मीडिया जगत में दुख की लहर...

हत्या या हादसा:TI ने लॉकअप में बंद युवक को गोली मारी,मौत,SP हटाए गए,परिजन को 10 लाख की आर्थिक सहायता

बता दें कि चोरी के संदेह पर सतना जिले के सिंहपुर थाना के लॉकअप में बंद एक युवक की थानेदार की सर्विस रिवॉल्वर से...

Recent Comments

error: Content is protected !!