Home News Headlines दुःखद:कोरोना संक्रमित महिला कांस्टेबल की मौत,चार दिन पहले ही हुई थी डिलीवरी,अपनों...

दुःखद:कोरोना संक्रमित महिला कांस्टेबल की मौत,चार दिन पहले ही हुई थी डिलीवरी,अपनों ने शव से दूरी बनायी

बता दें कि विनीता के ससुर रंधीर सिंह की दिल्ली में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। उनकी भी कोराेना की जांच कराई गई थी। ससुर की रिपोर्ट निगेटिव आयी थी। परिवार के लोग मंगलवार को शव लेकर आए,उसका अंतिम संस्कार किया। बुधवार को बहू विनीता की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।



आगरा/उत्तरप्रदेश…………..


आगरा में कोरोनावायरस से संक्रमित महिला सिपाही की बुधवार को मौत हो गई। चार दिन पहले उसने बेटी को जन्म दिया था। तभी उसकी सैंपलिंग हुई थी। मौत के बाद उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद महिला के शव को कोई छूने के लिए तैयार नहीं है। उसका शव दोपहर से ही घर के बाहर गाड़ी में पड़ा रहा। मौत की जानकारी पाकर स्वास्थ्य विभाग की टीम रवाना हुई है। कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत उसका अंतिम संस्कार कराने के साथ परिवार के अन्य लोगों को क्वारैंटाइन व उनकी सैंपलिंग की जाएगी। मृतका की ट्रैवेल हिस्ट्री भी खंगाली जा रही है।


क्या है पूरा मामला……………..


महिला सिपाही का शव पाँच घंटे तक कार में रखा रहा


प्राप्त जानकारी के अनुसार, कानपुर में तैनात सिपाही विनीता की आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र में ससुराल है, मायका मैनपुरी में है। सिपाही का पति यहां एक निजी कंपनी में कार्यरत हैं। विनीता चौधरी (27) की कानपुर जिले के बिल्हौर थाने में तैनाती थी। वह गर्भवती थी, इसलिए 5 अप्रैल को छुट्टी लेकर वह इन दिनों अपनी ससुराल में थी। विनीता का मायका मैनपुरी जिले में है। चार दिन पहले 2 मई को विनीता ने लेडी लॉयल अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया। प्रसव पूर्व उसकी कोरोना जांच हुई थी। बुधवार सुबह अचानक तबियत बिगड़ी। जिस पर परिजन उसे कार से रेनबो अस्पताल लेकर गए। आरोप है कि, अस्पताल कर्मियों ने इलाज करने से मना कर दिया।सिपाही ने कार में ही दम तोड़ दिया। इस बीच उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आने पर बस्ती में दहशत फैल गई। पांच घंटे तक शव कार में रखा रहा। जैसे ही यह बात लोगों को पता चली तो लोगों ने दूरी बना ली। कोई भी महिला के शव को हाथ लगाने के लिए तैयार नहीं है। शव गाड़ी में ही पड़ा रहा। बस्ती के लोग चाहते हुए भी महिला सिपाही के घर जाकर शोक व्यक्त करने का साहस नहीं जुटा सके।

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

IPS सचिन अतुलकर को,डीआईजी ग्वालियर का अतिरिक्त प्रभार

भोपाल/मध्यप्रदेश। राज्‍य शासन के गृह विभाग ने भारतीय पुलिस सेवा के 2007 बैच के अधिकारी सचिन अतुलकर सेनानी 7 वीं वाहिनी विसबल,भोपाल को सहायक पुलिस...

बड़ी कामयाबी:अंतर्राज्यीय हाईवे डकैती गिरोह का पर्दाफाश,15 करोड़ से अधिक के मोबाइल फोन जप्त

♠पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय लूट का बड़ा खुलासा किया है, पुलिस ने आरोपियों के पास से 15 करोड़ के मोबाइल फोन बरामद किए हैं।...

विनम्र श्रद्धांजलि:डबरा एसडीएम राघवेंद्र पांडे का कोरोना से निधन,इलाज के दौरान दम तोड़ा

बता दें कि एसडीएम श्री पांडे के निधन की यह खबर सुनते ही पूरे जिले के प्रशासनिक एवं मीडिया जगत में दुख की लहर...

हत्या या हादसा:TI ने लॉकअप में बंद युवक को गोली मारी,मौत,SP हटाए गए,परिजन को 10 लाख की आर्थिक सहायता

बता दें कि चोरी के संदेह पर सतना जिले के सिंहपुर थाना के लॉकअप में बंद एक युवक की थानेदार की सर्विस रिवॉल्वर से...

Recent Comments

error: Content is protected !!