Home News Headlines कोरोना जाँच के लिए गई पुलिस व डॉक्टरों की टीम पर हमला,एएसआई...

कोरोना जाँच के लिए गई पुलिस व डॉक्टरों की टीम पर हमला,एएसआई बुरी तरह से घायल

श्योपुर/मध्यप्रदेश……………


कोरोना संक्रमण के इस संकट के दौर में स्वास्थ्य कर्मी व पुलिसकर्मी दिनरात लगे हुए हैं वहीं दूसरी ओर इन पर हमले के मामले खत्म होने का नाम नही ले रहे हैं। ताज़ा मामला मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले की विजयपुर तहसील के गसवानी कस्बे का है। जहाँ इंदौर से आए युवक की स्क्रीनिंग करने श्योपुर के गसवानी कस्बे में पहुंची स्वास्थ्य और पुलिस टीम पर पथराव कर दिया गया। पथराव से बचने के लिए डॉक्टर व पुलिसकर्मी इधर-उधर भागे लेकिन, सिर में पत्थर लगने से एक एएसआई घायल हो गए। श्योपुर पुलिस ने स्क्रीनिंग टीम पर हमले को लेकर एक महिला सहित चार लोगों पर सरकारी कार्य में बाधा, पथराव व आपदा प्रबंधन अधिनियम की धाराओं के तहत एफआइआर दर्ज कर ली है।


क्या है पूरा मामला……………..


प्राप्त जानकारी के अनुसार,गसवानी निवासी गोपाल पिता गंगाराम शिवहरे इंदौर में मजदूरी करता है। लॉकडाउन में वह एक माह से इंदौर में फंसा हुआ था। बुधवार अल सुबह वह किसी तरह गसवानी पहुंच गया। पड़ोसियों ने पंचायत को गोपाल के पहुंचने की सूचना दी। पंचायत के सहायक सचिव विश्राम आदिवासी ने सूचना स्वास्थ्य विभाग व गसवानी थाने को दी। डॉ. पवन उपाध्याय टीम लेकर गोपाल के घर पहुंचे लेकिन, उसके स्वजनों ने उसे घर में छिपा दिया और स्क्रीनिंग के लिए तैयार नहीं हुए। डॉक्टर ने सूचना थाने में दी तो एएसआई श्रीराम अवस्थी तीन-चार आरक्षकों के साथ मौके पर पहुंच गए। घर पर पुलिस व जांच टीम को देखकर गंगाराम भड़क गया और वह अपने बेटे को घर से बाहर निकालने को राजी नहीं हुआ। पुलिस ने घर में घुसने का प्रयास किया तो गंगाराम ने एक पत्थर उठाकर फेंका जो एएसआई श्रीराम अवस्थी के सिर में लगा। इसके बाद गंगाराम ने दो-तीन पत्थर और फेंके जो एएसआई के पैरों में लगे। मौके का फायदा उठाकर स्वजनों ने गोपाल को घर से भगा दिया। 


इनका कहना……………..


इंदौर से आए गोपाल शिवहरे की जानकारी मिलते ही पहले स्वास्थ्य विभाग की टीम उसकी स्क्रीनिंग के लिए गई थी, लेकिन गोपाल को घर में छिपाकर उसके पिता ने पथराव शुरू कर दिया। एक बड़ा पत्थर मेरे सिर में लगा और दो-तीन पांव में लगे।


–श्रीराम अवस्थी, घायल,एएसआई,श्योपुर।


गंगाराम,उसकी पत्नी राधाबाई, बेटा गोपाल व आशीष के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है। पुलिस ने गंगाराम व आशीष को गिरफ्तार कर लिया जबकि राधाबाई व गोपाल घर से भाग गए।


–बृजमोहन रावत,थाना प्रभारी,गसवानी।

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

IPS सचिन अतुलकर को,डीआईजी ग्वालियर का अतिरिक्त प्रभार

भोपाल/मध्यप्रदेश। राज्‍य शासन के गृह विभाग ने भारतीय पुलिस सेवा के 2007 बैच के अधिकारी सचिन अतुलकर सेनानी 7 वीं वाहिनी विसबल,भोपाल को सहायक पुलिस...

बड़ी कामयाबी:अंतर्राज्यीय हाईवे डकैती गिरोह का पर्दाफाश,15 करोड़ से अधिक के मोबाइल फोन जप्त

♠पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय लूट का बड़ा खुलासा किया है, पुलिस ने आरोपियों के पास से 15 करोड़ के मोबाइल फोन बरामद किए हैं।...

विनम्र श्रद्धांजलि:डबरा एसडीएम राघवेंद्र पांडे का कोरोना से निधन,इलाज के दौरान दम तोड़ा

बता दें कि एसडीएम श्री पांडे के निधन की यह खबर सुनते ही पूरे जिले के प्रशासनिक एवं मीडिया जगत में दुख की लहर...

हत्या या हादसा:TI ने लॉकअप में बंद युवक को गोली मारी,मौत,SP हटाए गए,परिजन को 10 लाख की आर्थिक सहायता

बता दें कि चोरी के संदेह पर सतना जिले के सिंहपुर थाना के लॉकअप में बंद एक युवक की थानेदार की सर्विस रिवॉल्वर से...

Recent Comments

error: Content is protected !!