Home News Headlines VIDEO:दोस्त,दोस्त ना रहा,मप्र में अपने साथियों की मौत के बाद झलका पुलिस...

VIDEO:दोस्त,दोस्त ना रहा,मप्र में अपने साथियों की मौत के बाद झलका पुलिस का दर्द,अनोखे अंदाज में सजा दी

इंदौर/मध्यप्रदेश……………..


इंदौर शहर के सराफा थाना प्रभारी अमृता सोलंकी ने देर रात क्षेत्र में तफरी पर निकले लोगों को ऐसा सबक सिखाया कि वह शायद इसे कभी भूल नहीं पाएंगे। टीआई ने घूमने निकले लोगों से ही दूसरे लोगों की पिटाई करवाई और दबंग अंदाज में उनको यह समझा दिया कि जब अपने किसी को तकलीफ होती है तो उसका दर्द कैसा होता है।


क्या है पूरा मामला………………


प्राप्त जानकारी के अनुसार,मप्र में कोरोना संक्रमण से हुई पुलिसकर्मियों की मौत के बाद पुलिस का दर्द झलक पड़ा। दरअसल,आज तक आपने पुलिस को जनता पर डंडे बरसाते हुए तो कई बार देखा होगा लेकिन सजा देने का ये अनोखा अंदाज मध्यप्रदेश के इंदौर से देखने को मिला जहाँ दोस्तों के साथ तफरी करने निकले लोगों को ये कृत्य महँगा पड़ गया। दोस्त के साथ फालतू घूम रहे थे तो सराफ़ा टीआइ अमृता सोलंकी ने पकड़ा और दोस्त से ही दोस्त की धुनाई करवा डाली। उन्होंने पूरे क्षेत्र में ताकीद कि अब कोई भी व्यक्ति फालतू घूमते हुए दिखाई दिया तो उसके घरवालों से ही उसकी पिटाई करवाई जाएगी क्योंकि हम क्यों मारें??? मारें घरवाले जब घरवालों से मार खायेगा तभी समझेगा। पुलिस के इस प्रयोग के बाद अब इन लोगों में मनमुटाव रहेगा और साथ भी नही बैठेंगे। और सड़कों एवं गली मोहल्लों में फालतू घूम रहे लोगों को सबक भी मिलेगा।


आदर्शों पर आँच आयी तो नौकरी से इस्तीफा दे दिया था…………..


बता दें इस से पहले अमृता सोलंकी इंदौर से पहले राजगढ़ में सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत थी जहां एक चुनाव पर्यवेक्षक की गाड़ी रोकने के लिए वहां के एसपी ने उन्हें निलंबित कर दिया था जिसे अन्याय मानकर उन्होंने नौकरी से इस्तीफा दे दिया था लेकिन कोर्ट ने उनके पक्ष को सही ठहराते हुए उनका पदस्थापन और पदोन्नति करके पोस्ट में वापस भेजा वह पूर्व डीआईजी रुचि वर्धन मिश्रा ने उन्हें इंदौर टीआई बना दिया था।


वीडियो देखें…………….


Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

बड़ी सफलता:सनसनीखेज 18 लाख की लूट का खुलासा,तीन आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि कोलारस में दाल व्यापारी से 18 लाख रुपए की लूट करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े...

एंटी माफिया मुहिम की आड़ में रिश्वतखोरी:नगर निगम अधिकारी प्रदीप वर्मा 5 लाख की रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार

बता दें कि थाटीपुर पानी की टंकी के पास रहने वाले एक बिल्डर धर्मेंद्र भारद्वाज की इमारत पर दाे माह पहले सिटी प्लानर ने...

विनम्र श्रद्धांजलि:गश्त कर रहे पुलिसकर्मी को ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी,मौत

बता दें कि पुलिस ने उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी। इंस्पेक्टर काकोरी ने बताया कि घटनास्थल और मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरे...

अब गुंडे-बदमाशों का जुलूस नहीं निकाल पाएगी पुलिस,PHQ ने आदेश जारी किए

बता दें कि लोगों के मन से बदमाशों का खौफ दूर करने पुलिस ने ये परंपरा शुरू की थी। पुलिस का मानना था कि...
error: Content is protected !!