Home News Headlines VIDEO विनम्र श्रद्धांजलि:पंजाब के बाद मप्र में,कोरोना से टीआई देवेंद्र चंद्रवंशी की...

VIDEO विनम्र श्रद्धांजलि:पंजाब के बाद मप्र में,कोरोना से टीआई देवेंद्र चंद्रवंशी की मौत,सीएम ने 50 लाख व पत्नी को नौकरी की घोषणा की

“बता दें कि उनकी मौत से पुलिस महकमे में शोक है शनिवार को पंजाब के लुधियाना में कोरोना पॉजिटिव एसीपी अनिल कोहली की भी जान चली गई थी”



इंदौर/मध्यप्रदेश…………..


मध्यप्रदेश का इंदौर कोरोना का हॉटस्पॉट बना हुआ है। डॉक्टरों के बाद पहली बार इंदौर शहर में एक पुलिस अधिकारी की मौत हुई है। अरबिंदो अस्पताल में भर्ती जूनी थाना प्रभारी का निधन रात लगभग 2 बजे हो गया। उसके बाद पुलिस महकमे में शोक की लहर है।

दरअसल, 45 वर्षीय देवेंद्र चंद्रवंशी इंदौर के जूनी थाना के प्रभारी थे। ड्यूटी के दौरान ही वह कोरोना से संक्रमित हुए थे। उसके बाद इलाज के लिए उन्हें अरबिंदो अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 19 दिन से अरविंदो अस्पताल में भर्ती थे।  इलाज के दौरान उनकी सेहत में सुधार नहीं हुई थी। शनिवार रात उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ गई थी। वहीं, टीआई के साथ तैनात रहा एएसआई भी संक्रमित है।


2007 में एसआई बने थे चंद्रवंशी…………..



कोरोना संक्रमण की चपेट में आने के बाद इंस्पेक्टर चंद्रवंशी को निमोनिया हो गया था। वे शाजापुर जिले के निवासी थे और साल 2007 में एसआई बने थे। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनका अरविंदो अस्पताल में इलाज चल रहा था। इस दौरान उनकी दो रिपोर्ट निगेटिव आई थी। वे संक्रमित होने वाले शहर के पहले पुलिस अधिकारी थे। इसके बाद उनके साथ रहने वाले कांस्टेबल की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। एहतियातन सभी कर्मचारियों को क्वारंटाइन (एकांतवास) कर दिया गया था।


आज होने वाले थे डिस्चार्ज…………….


थाना प्रभारी चंद्रवंशी 19 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। उन्हें 30 मार्च को भर्ती कराया गया था। उनकी पहली रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उसके बाद दो रिपोर्ट निगेटिव थी। एक बार स्वास्थ्य बिगड़ा लेकिन फिर सुधार होने लगा। 13 और 15 अप्रैल को उनकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी देने पर विचार होने लगा था। मगर कल रात 11.30 बजे अचानक सांस चली और हृदय गति तेज हो गई। डॉक्टर विनोद भंडारी के अनुसार उन्हें पल्मोनरी एम्बुलिजम हुआ है जो एक तरह का दिल का दौरा है। यह आम लोगों को भी होता है। यही उनकी मौत की असल वजह है। उन्हें आज अस्पताल से छुट्टी दी जानी थी।


टीआई देवेंद्र चंद्रवंशी का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया…………….



प्रशासन के आदेश के मुताबिक, इंस्पेक्टर चंद्रवंशी की पार्थिव देह अस्पताल से सीधे मुक्तिधाम ले जाई गई। अंतिम संस्कार से पहले यहां उन्हें गॉर्ड ऑफ ऑनर और श्रद्धांजलि दी गई। डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्रा समेत कई अधिकारी और चंद्रवंशी के साथी उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए रामबाग मुक्ति धाम पहुंचे।


सीएम ने श्रद्धांजलि देकर 50 लाख व पत्नी को नौकरी की घोषणा की……………



मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंस्पेक्टर चंद्रवंशी के परिवार को 50 लाख रुपए की मदद देना का ऐलान किया है। उन्होंने ट्वीट किया- मैं देवेंद्र चंद्रवंशी के चरणों में श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। वे कोरोना वॉरियर बनकर लोगों की सेवा में लगे हुए थे। इस संकट की घड़ी में मेरे साथ पूरा प्रदेश उनके साथ खड़ा है। शोकाकुल परिवार को राज्य शासन की ओर से आर्थिक मदद और उनकी पत्नी को सब इंसपेक्टर के पद पर नियुक्ति दी जा रही है।


No1 Police डॉट कॉम की ओर से विनम्र श्रद्धांजलि……………


कोरोना से जंग लड़ते हुए शहीद हुए थाना प्रभारी देवेंद्र चंद्रवंशी को No1 Police डॉट कॉम की समस्त टीम की ओर से अश्रुपूर्ण विनम्र श्रद्धांजलि।


वीडियो देखें……………


Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

IPS सचिन अतुलकर को,डीआईजी ग्वालियर का अतिरिक्त प्रभार

भोपाल/मध्यप्रदेश। राज्‍य शासन के गृह विभाग ने भारतीय पुलिस सेवा के 2007 बैच के अधिकारी सचिन अतुलकर सेनानी 7 वीं वाहिनी विसबल,भोपाल को सहायक पुलिस...

बड़ी कामयाबी:अंतर्राज्यीय हाईवे डकैती गिरोह का पर्दाफाश,15 करोड़ से अधिक के मोबाइल फोन जप्त

♠पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय लूट का बड़ा खुलासा किया है, पुलिस ने आरोपियों के पास से 15 करोड़ के मोबाइल फोन बरामद किए हैं।...

विनम्र श्रद्धांजलि:डबरा एसडीएम राघवेंद्र पांडे का कोरोना से निधन,इलाज के दौरान दम तोड़ा

बता दें कि एसडीएम श्री पांडे के निधन की यह खबर सुनते ही पूरे जिले के प्रशासनिक एवं मीडिया जगत में दुख की लहर...

हत्या या हादसा:TI ने लॉकअप में बंद युवक को गोली मारी,मौत,SP हटाए गए,परिजन को 10 लाख की आर्थिक सहायता

बता दें कि चोरी के संदेह पर सतना जिले के सिंहपुर थाना के लॉकअप में बंद एक युवक की थानेदार की सर्विस रिवॉल्वर से...

Recent Comments

error: Content is protected !!