Home News Headlines उत्तरप्रदेश पुलिस ने कोरोना महामारी से जंग के लिए,20 करोड़ की सहायता...

उत्तरप्रदेश पुलिस ने कोरोना महामारी से जंग के लिए,20 करोड़ की सहायता राशि प्रदान की

लखनऊ/उत्तरप्रदेश…………..


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सीएम कोविड19 केयर फंड में लगातार मदद जारी है। बुधवार को उत्तर प्रदेश पुलिस के मुखिया एचसी अवस्थी ने अन्य अधिकारियों के साथ कोरोना वायरस महामारी की लड़ाई के लिए यूपी कोविड फंड में यूपी पुलिस की तरफ से 20 करोड़ रुपए की सहायता राशि का चेक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौंपा। यूपी पुलिस ने अपने एक दिन का वेतन कोरोना से जंग के लिए दान किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी पुलिस की इस कदम की तारीफ़ भी की और कहा कि लॉकडाउन के दौरान पुलिस की भूमिका काफी सराहनीय रही है।



मुख्यमंत्री ने कहा, उत्तर प्रदेश पुलिस और पीएसी की तरफ से उत्तर प्रदेश के कोविड केयर फंड के लिए बीस करोड़ से अधिक की धनराशि आज प्रदेशवासियों के उत्तम स्वास्थ्य के लिए प्रदान किया है। उत्तर प्रदेश पुलिस व पीएसी के हमारे जवानों ने कोरोना वायरस के खिलाफ जो लड़ाई लड़ी जा रही है, इसमें जिस प्रकार से अपनी सेवाएं प्रदान की हैं वो सराहनीय है। इन्होंने जब समाज से जुड़ी समस्याएं थी तब भी अपनी प्रतिबद्धता के साथ काम किया, बल्कि कुछ राज्यों से बड़ी संख्या में उत्तर प्रदेश आने वाले लोगों को सेवा के साथ उनके गंतव्य तक पहुंचाने का काम किया।


मुख्यमंत्री ने पुलिस के कार्य की प्रशंसा की…………..


 


मुख्यमंत्री ने पुलिस के कार्य की प्रशंसा करते हुए कहा कि 21 दिनों के लॉकडाउन तक इन लोगों ने भोजन और अन्य सहायता का काम किया। इससे पुलिस की एक नई छवि बनी है। सुरक्षा को लेकर भी पब्लिक और पुलिस के द्वारा किया गया कार्य बहुत अच्छा रहा है। अपने स्वयं के वेतन में से धनराशि इकट्ठा करके 20 करोड़ की राशि दिए जाने पर आज उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक और पुलिस के अधिकारियों को धन्यवाद देता हूं और विश्वास व्यक्त करता हूं यह लोग जनता की सेवा में कार्य कर रहे हैं। मैं अपनी ओर से पुलिस फोर्स के सभी जवानों को धन्यवाद और बधाई भी देता हूं।


 

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

IPS सचिन अतुलकर को,डीआईजी ग्वालियर का अतिरिक्त प्रभार

भोपाल/मध्यप्रदेश। राज्‍य शासन के गृह विभाग ने भारतीय पुलिस सेवा के 2007 बैच के अधिकारी सचिन अतुलकर सेनानी 7 वीं वाहिनी विसबल,भोपाल को सहायक पुलिस...

बड़ी कामयाबी:अंतर्राज्यीय हाईवे डकैती गिरोह का पर्दाफाश,15 करोड़ से अधिक के मोबाइल फोन जप्त

♠पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय लूट का बड़ा खुलासा किया है, पुलिस ने आरोपियों के पास से 15 करोड़ के मोबाइल फोन बरामद किए हैं।...

विनम्र श्रद्धांजलि:डबरा एसडीएम राघवेंद्र पांडे का कोरोना से निधन,इलाज के दौरान दम तोड़ा

बता दें कि एसडीएम श्री पांडे के निधन की यह खबर सुनते ही पूरे जिले के प्रशासनिक एवं मीडिया जगत में दुख की लहर...

हत्या या हादसा:TI ने लॉकअप में बंद युवक को गोली मारी,मौत,SP हटाए गए,परिजन को 10 लाख की आर्थिक सहायता

बता दें कि चोरी के संदेह पर सतना जिले के सिंहपुर थाना के लॉकअप में बंद एक युवक की थानेदार की सर्विस रिवॉल्वर से...

Recent Comments

error: Content is protected !!