Home News Headlines ये तो गलत बात है:लॉकडाउन में सरकारी वाहन से पत्नी को ड्राइविंग...

ये तो गलत बात है:लॉकडाउन में सरकारी वाहन से पत्नी को ड्राइविंग सिखा रहे SDM साहब को हटाया

“बता दें कि सरकारी गाड़ी से पत्नी को ड्राइविंग सिखाना एसडीएम साहब को महँगा पड़ गया मामला मीडिया में आने के बाद सिलवानी एसडीएम को हटा दिया गया है अब एल के खरे सिलवानी के नए एसडीएम होंगे”



रायसेन/मध्यप्रदेश…………….


कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में जहां लॉकडाउन लागू है वहीं मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के एक एसडीएम की पत्नी लॉकडाउन का उल्लंघन किया। लॉकडाउन को धता बताते हुए एसडीएम की पत्नी ने सरकारी चार पहिया गाड़ी से ड्राइविंग सिखती नजर आईं। इतना ही नहीं गाड़ी चलाने और ड्राइविंग लाइसेंस के सवाल पर वह बिफरती नजर आईं और सवाल करने वाले से कहा कि फालतू बात मत करो मेरे पास सबकुछ हैं।

एक ओर कोरोना वायरस को लेकर जहां अफसर लोगों को लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के लिए समझाइश दे रहे हैं। नियमों का उल्लंघन करने वालों पर यह अफसर कार्रवाई भी कर रहे हैं। लेकिन अफसरों के परिजन खुलेआम लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं। ऐसे में आम आदमी कैसे नियमों का पालन करेंगे। जिन अफसरों पर लॉकडाउन का पालन कराने की जिम्मेदारी है वहीं नियमों का उल्लंघन कर संक्रमण को बढ़ावा दे रहे हैं।


क्या है पूरा मामला……………..


प्राप्त जानकारी के अनुसार,जिले के सिलवानी एसडीएम (अनुविभागीय अधिकारी) अनिल जैन की पत्नी का लॉकडाउन में शासकीय जीप क्रमांक_ MPO2–AV–6616 से वाहन चलाना सीखने का मामला प्रकाश में आया है। अनिल जैन को शासकीय कार्य के लिए बोलेरो वाहन मिला हुआ है। उनकी पत्नी मंगलवार को सिलवानी कस्बे में इसी वाहन को चलाना सीख रही थीं।

बताया जा रहा है कि लगातार तीन दिन से शाम को एसडीएम की पत्नी ड्राइवर को गाड़ी में बिठाकर खुद गाड़ी चलाती नजर आ रही थीं। मंगलवार को किसी ने वाहन का पीछा करते हुए उन्हें रोका और वीडियो बनाया। इस पर एसडीएम की पत्नी भड़क गईं और बोली कि हमसे ज्यादा न पूछो।

बाद में गाड़ी का पीछा करने और लॉकडाउन का उल्लंघन होने की बात भांपकर एसडीएम की पत्नी वाहन में पीछे बैठ गईं और तर्क देने लगी कि उनका वाहन खराब हो गया था, इसलिए वे इससे आ रही थीं। हालांकि शहर में उनके वाहन चलाने के वीडियो पहले ही बन चुके थे। मामले में जब एसडीएम अनिल जैन से बात करना चाही तो उन्होंने बात करने से इन्कार कर दिया। हालांकि एसडीएम के ड्राइवर से वीडियो बनाते समय पूछा गया था कि क्या मैडम गाड़ी सीख रही हैं तो उसने भी हां कहा था। एसडीएम की पत्नी का लॉकडाउन अवधि में शासकीय वाहन चलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

IPS सचिन अतुलकर को,डीआईजी ग्वालियर का अतिरिक्त प्रभार

भोपाल/मध्यप्रदेश। राज्‍य शासन के गृह विभाग ने भारतीय पुलिस सेवा के 2007 बैच के अधिकारी सचिन अतुलकर सेनानी 7 वीं वाहिनी विसबल,भोपाल को सहायक पुलिस...

बड़ी कामयाबी:अंतर्राज्यीय हाईवे डकैती गिरोह का पर्दाफाश,15 करोड़ से अधिक के मोबाइल फोन जप्त

♠पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय लूट का बड़ा खुलासा किया है, पुलिस ने आरोपियों के पास से 15 करोड़ के मोबाइल फोन बरामद किए हैं।...

विनम्र श्रद्धांजलि:डबरा एसडीएम राघवेंद्र पांडे का कोरोना से निधन,इलाज के दौरान दम तोड़ा

बता दें कि एसडीएम श्री पांडे के निधन की यह खबर सुनते ही पूरे जिले के प्रशासनिक एवं मीडिया जगत में दुख की लहर...

हत्या या हादसा:TI ने लॉकअप में बंद युवक को गोली मारी,मौत,SP हटाए गए,परिजन को 10 लाख की आर्थिक सहायता

बता दें कि चोरी के संदेह पर सतना जिले के सिंहपुर थाना के लॉकअप में बंद एक युवक की थानेदार की सर्विस रिवॉल्वर से...

Recent Comments

error: Content is protected !!