Home News Headlines दुःखद:अवैध खनन ने ली सिपाही की जान,ट्रैक्टर-ट्रॉली से कुचलकर मौत,पुलिस विभाग में...

दुःखद:अवैध खनन ने ली सिपाही की जान,ट्रैक्टर-ट्रॉली से कुचलकर मौत,पुलिस विभाग में शोक व्याप्त

बता दें कि घटना से पहले मृत सिपाही रवि पांडेय के पास एक दारोगा की पिस्टल थी, लेकिन शव मिलने के बाद वह पिस्टल गायब थी। हालांकि, मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी काफी देर तक पिस्टल खोजते रहे, लेकिन उन्हें पिस्टल नहीं मिली। शक जताया जा रहा है कि पिस्टल जमीन में कहीं दब गई है। वहीं, एसएसपी ने बताया कि ट्रैक्टर मालिक का पता चल गया है, मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।



प्रयागराज/उत्तरप्रदेश……………


उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जनपद के मोहब्बतगंज गांव में अवैध उत्खनन ने सिपाही की जान लेली। दरअसल,शुक्रवार रात अवैध बालू लादकर तेज रफ्तार में जा रहे ट्रैक्टर की ट्राली पलट गई, उसके नीचे दबकर बाइक सवार सिपाही रवि पांडेय की मौत हो गई। जब तक पुलिसकर्मी वहां पहुंचने ट्रैक्टर ड्राइवर फरार हो गया। मौके पर एसएसपी समेत कई अधिकारी पहुंचे और अवैध खनन समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया।


क्या है पूरा मामला……………..


प्राप्त जानकारी के अनुसार,घटना रात करीब 9 बजे की है। यमुना किनारे नैनी में बसे मोहब्बतगंज गांव के घाट से बालू का अवैध खनन होता है। यह खेल खनन और स्थानीय पुलिस पर मिलीभगत होता है। शुक्रवार की रात भी अवैध खनन के बाद बालू लादकर एक ट्रैक्टर मोहब्बतगंज के ठकुरी का पूरा से चला तो दो बाइक पर चार सिपाही उसे रोकने पहुंच गए। पुलिसकर्मियों को देख ड्राइवर ने ट्रैक्टर की गति बढ़ा दी। फिर भी सिपाही पीछा करते रहे। कुछ दूर जाकर गड्ढे की वजह से ट्रैक्टर ट्राली पलट गई तो उसके बराबर में बाइक से चल रहे 30 वर्षीय सिपाही रवि पांडेय दब गए। तभी पीछे से आ रहे दूसरे सिपाही और गांव वाले उन्हें आनन फानन में निकालकर अस्पताल ले गए। लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।


पुलिस विभाग में शोक व्याप्त इसके पहले भी जा चुकी सिपाहियों की जान……………


मृतक सिपाही को श्रद्धांजलि देते वरिष्ठ अधिकारी


 


इस घटना के बाद ट्रैक्टर ड्राइवर भाग गया। घटना की जानकारी मिलते ही नैनी थाने की पुलिस के साथ एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज सहित कई पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे। इस दुर्घटना से पुलिस विभाग में शोक व्याप्त हो गया। सिपाही रवि मूल रूप से बिहार में भोजपुर जनपद के रहने वाले थे। वह डेढ़ साल से एग्रीकल्चरल चौकी में तैनात थे। वह पत्नी और दो बच्चों के साथ किराए के मकान में रहते थे। पुलिस ने इस घटना के बाद ट्रैक्टर ड्राइवर और अवैध खनन करने वालों की धरपकड़ शुरू कर दी। पिछले साल रीवा रोड पर भी रात में अवैध खनन के ट्रक और ट्रैक्टर चपेट में आने से दो सिपाहियों की मौत हो गई थी। ऐसी कई घटनाएं नैनी समेत यमुनापार इलाके में हो चुकी है मगर अवैध खनन थमता ही नहीं।

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

IPS सचिन अतुलकर को,डीआईजी ग्वालियर का अतिरिक्त प्रभार

भोपाल/मध्यप्रदेश। राज्‍य शासन के गृह विभाग ने भारतीय पुलिस सेवा के 2007 बैच के अधिकारी सचिन अतुलकर सेनानी 7 वीं वाहिनी विसबल,भोपाल को सहायक पुलिस...

बड़ी कामयाबी:अंतर्राज्यीय हाईवे डकैती गिरोह का पर्दाफाश,15 करोड़ से अधिक के मोबाइल फोन जप्त

♠पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय लूट का बड़ा खुलासा किया है, पुलिस ने आरोपियों के पास से 15 करोड़ के मोबाइल फोन बरामद किए हैं।...

विनम्र श्रद्धांजलि:डबरा एसडीएम राघवेंद्र पांडे का कोरोना से निधन,इलाज के दौरान दम तोड़ा

बता दें कि एसडीएम श्री पांडे के निधन की यह खबर सुनते ही पूरे जिले के प्रशासनिक एवं मीडिया जगत में दुख की लहर...

हत्या या हादसा:TI ने लॉकअप में बंद युवक को गोली मारी,मौत,SP हटाए गए,परिजन को 10 लाख की आर्थिक सहायता

बता दें कि चोरी के संदेह पर सतना जिले के सिंहपुर थाना के लॉकअप में बंद एक युवक की थानेदार की सर्विस रिवॉल्वर से...

Recent Comments

error: Content is protected !!