Home News Headlines धन दौलत सब यहीं रखा रह जायेगा:कोरोना से डॉक्टर की मौत,विदेश में...

धन दौलत सब यहीं रखा रह जायेगा:कोरोना से डॉक्टर की मौत,विदेश में रह रहे बेटों ने वीडियो कॉल से किये अंतिम दर्शन

बता दें कि इंदौर में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। गुरुवार को सुबह डॉक्टर शत्रुघ्न पंजवानी की कोरोना से मौत हो गई। उनके 3 बेटे ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं, लॉक डाउन की वजह से उनका इंदौर आना संभव नहीं था। सभी ने वीडियो कॉल के जरिए पिता के अंतिम दर्शन किए। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी शोक व्यक्त किया।



इंदौर/मध्यप्रदेश…………..


इंदौर में कोरोना से अब तक 23 लोगों की मौत हो गई है। गुरुवार को भी दो लोगों की मौत हुई है। इंदौर में अकेले 213 कोरोना पॉजिटिव मरीज हैं। सील इलाकों में मेडिकल टीम लगातार सर्वे कर रही है। साथ ही संदिग्धों को क्वारंटीन कर दिया गया है।

कोरोना संक्रमित डॉक्टर शत्रुघ्न पंजवानी की गुरुवार को मौत हो गई है। पंजवानी की दो दिन पहले कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आई थी। इंदौर प्रशासन को आशंका है कि वह किसी संक्रमित के संपर्क में आने से संक्रमित हुए होंगे। डॉक्टर पंजवानी अपनी पत्नी के साथ रुपराम नगर में रहते थे। वे प्राइवेट प्रैक्टिसनर थे।

कोरोना अब मध्यप्रदेश में कहर बरपाने लगा है, मरीजों की संख्या 400 के पार पहुंच गई है। इंदौर में गुरुवार को दो लोगों की मौत हुई है, जिसमें एक डॉक्टर हैं। डॉक्टर पंजवानी के तीन लड़के हैं, तीनों ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं। उनमें से एक की सिर्फ शादी हुई है। लॉक डाउन की वजह से वे लोग दुख की इस घड़ी में इंदौर नहीं पहुंच पाए। तीनों लड़कों ने वीडियो कॉल के जरिए पिता के अंतिम दर्शन किए। कोरोना के प्रोटोकॉल के हिसाब से उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। परिवार के सदस्य भी घाट तक नहीं जाएंगे। वे दूर से ही देखेंगे। पत्नी डॉ पंजवानी के शव को करीब से नहीं देख पाई।


ऑस्ट्रेलिया से वीडियो कॉलिंग से अपने पिता के पार्थिव शरीर के दर्शन करते पुत्र


 


क्या है पूरा मामला…………….


कोरोना संक्रमण की चपेट में आए एक डॉक्टर ने दम तोड़ दिया. स्वास्थ्य विभाग के सीएमएचओ डॉ. प्रवीण जडिया ने बताया कि डॉ. शत्रुधन पंजवानी पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे। उसके बाद से उनका लगातार इलाज चल रहा था।

बताया जा रहा है कि खराब सेहत को देखते हुए उन्हें सबसे पहले इंदौर के गोकुलदास हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। उसके बाद भी उनकी हालत में सुधार न होने की वजह से सीएचएल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। लेकिन फिर भी कोई सुधार नहीं हुआ इसके बाद उन्हें अरविंदों हॉस्पिटल में शिफ्ट किया था, लेकिन आज सुबह उनकी मृत्यु हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार,डॉ पंजवानी के साथी डॉ संजय ने कहा कि उन्हें पहले सिर्फ सर्दी और बुखार की शिकायत थी। शहर में लोगों ने शुरुआती दिनों में उनके बारे में अफवाह भी फैलाई की वह कोरोना पॉजिटिव हैं। उस वक्त उन्होंने वीडियो जारी कर कहा था कि मैं पूरी तरह से फिट हूं। वीडियो में भी वह बिल्कुल स्वस्थ थे। कुछ दिन पहले उनकी तबियत अचानक बिगड़ी। उसके बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया। दो दिन पहले उनकी जांच रिपोर्ट आई, जो कोरोना पॉजिटिव निकली। डॉ पंजवानी प्राइवेट प्रैक्टिसनर थे, ऐसे में सवाल है कि आखिर उन्हें कोरोना कैसे हुआ। अब प्रशासन उन मरीजों और लोगों की सूची तैयार कर रही है, जिनसे पिछले कुछ में डॉ पंजवानी मिले थे। उन्हें भी आइसोलेट किया जाएगा और उनकी जांच की जाएगी। कहीं वे लोग तो संक्रमित नहीं हैं।


मुख्यमंत्री ने श्रंद्धाजलि अर्पित की…………..


Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

IPS सचिन अतुलकर को,डीआईजी ग्वालियर का अतिरिक्त प्रभार

भोपाल/मध्यप्रदेश। राज्‍य शासन के गृह विभाग ने भारतीय पुलिस सेवा के 2007 बैच के अधिकारी सचिन अतुलकर सेनानी 7 वीं वाहिनी विसबल,भोपाल को सहायक पुलिस...

बड़ी कामयाबी:अंतर्राज्यीय हाईवे डकैती गिरोह का पर्दाफाश,15 करोड़ से अधिक के मोबाइल फोन जप्त

♠पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय लूट का बड़ा खुलासा किया है, पुलिस ने आरोपियों के पास से 15 करोड़ के मोबाइल फोन बरामद किए हैं।...

विनम्र श्रद्धांजलि:डबरा एसडीएम राघवेंद्र पांडे का कोरोना से निधन,इलाज के दौरान दम तोड़ा

बता दें कि एसडीएम श्री पांडे के निधन की यह खबर सुनते ही पूरे जिले के प्रशासनिक एवं मीडिया जगत में दुख की लहर...

हत्या या हादसा:TI ने लॉकअप में बंद युवक को गोली मारी,मौत,SP हटाए गए,परिजन को 10 लाख की आर्थिक सहायता

बता दें कि चोरी के संदेह पर सतना जिले के सिंहपुर थाना के लॉकअप में बंद एक युवक की थानेदार की सर्विस रिवॉल्वर से...

Recent Comments

error: Content is protected !!