Home News Headlines फौजी के बेटे ने पहले पिस्टल से पत्नी को उड़ाया फिर खुद...

फौजी के बेटे ने पहले पिस्टल से पत्नी को उड़ाया फिर खुद को भी मारी गोली,दोनों की मौके पर ही मौत

बता दें कि मृतक के ससुर ने पुलिस को बताया कि सुबह बेटी से बात करने के लिए फोन लगाया गया था तो फोन उनकी तीन साल की बेटी ने उठाया। जिसने उन्हें बताया कि नाना मम्मी और पापा मर गए हैं। जिसके बाद वह रोने लगी। बाद में किसी तरह उसे समझाया और तुंरत ही आने की बात कही गई।



ग्वालियर/मध्यप्रदेश…………..


मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर के माधौगंज थाना क्षेत्र के बारह बीघा में रहने वाले एक पति ने पहले अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी बाद में उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई । घटना की वजह पारिवारिक कलह बताई जा रही है।


क्या है पूरा मामला……………



प्राप्त जानकारी के मुताबिक रिटायर्ड फौजी के बेटे सत्येंद्र सिंह चौहान पत्नी और 4 साल की बेटी के साथ बारह बीघा में रहते हैं आज सुबह सतेन्द्र ने लायसेंसी पिस्टल से अपनी पत्नी अंशु की हत्या कर दी फिर बाद में उसने खुद को गोली मर ली। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के मुतबिक दोनों की शादी 5 साल पहले हुई थी। दोनों के एक 4 साल की बेटी अंशिका भी हैं जो इस घटना के दौरान घर में मौजूद थी। घटना की जानकारी तब लगी जब मृतका अंशु चौहान के फोन पर उसके पिता का फोन आया जिसे बच्ची अंशिका ने रिसीव किया तब मासूम बच्ची ने घर का हाल नाना को बताया। बच्ची के बताने के बाद मौके पर पहुँचे नाना अभिराज सिंह भदौरिया ने घर का हाल देखा तो उनके होश उड़ गये। वे घर के दरवाजों को तोड़कर जब अपनी बेटी दामाद के कमरे में दाखिल हुए तो दोनों के खून में लथपथ शव पड़े थे। उन्होंने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी और सतेन्द्र के परिजनों को दी। परिजनों के मुताबिक मृतक सत्येंद्र सिंह चौहान बेरोजगार था। जिसके चलते उसका कभी कभी अपनी पत्नी आशु चौहान से झगड़ा होता था। मौके पर पहुंचे सीएसपी हेमंत तिवारी को घटना स्थल से वारदात में इस्तेमाल की गई लाइसेंसी पिस्टल और चले हुए दो कारतूस बरामद हुए हैं। वहीं फोरेंसिक टीम भी घटना की हर एंगल से जांच पड़ताल कर रहीं हैं।  प्रारम्भिक पड़ताल में पुलिस को पति पत्नी के बीच कलह होना सामने आया है। पुलिस ने दोनों के शवों को पीएम के लिए भेज दिया है।

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

3 दिन पहले रिटायर्ड हुए ASI का शव,थाने में स्थित टावर पर झूलता मिला,सुसाइड नोट में बड़ा खुलासा

बता दें कि 30 जुलाई को वह हेड कॉन्स्टेबल पद से प्रमोट होकर ASI बने थे। वहीं, 31 जुलाई को ही रिटायर हो गए।...

जेल की सुरक्षा में बड़ी चूक:जेल में बंद शराब कारोबारी के बेटे के साथ दोस्तों ने खींचे फोटो और वीडियो वायरल

बता दें कि जब से वीडियो वायरल हुआ है जेल प्रशासन परेशान है। बाहर मैन गेट से लेकर मुलाकात रूम तक 3 पॉइंट पर...

भारतीय वन सेवा (IFS) अफसरों के तबादले,लिस्ट देखें

भोपाल/मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश शासन के वन विभाग में भारतीय वन सेवा के अधिकारियों की तबादला सूची जारी की है। इस लिस्ट में कुल 26 अधिकारियों के...

लोकायुक्त ने 25 हजार की रिश्वत लेते निगम के दो अधिकारियों को रंगे हाथों दबोचा,मुरैना में CMHO ऑफिस के बाबू को पकड़ा

इंदौर/मध्यप्रदेश। इंदौर नगर निगम के जनकार्य कार्यालय में पदस्थ सिटी इंजीनियर और एक महिला कर्मचारी को लोकायुक्त पुलिस ने सोमवार को रिश्वत लेते हुए रंगे...
error: Content is protected !!