Home News Headlines DIG कार्यालय में तैनात फालोवर,पत्नी और बेटे की हत्या कर पुलिस लाइन...

DIG कार्यालय में तैनात फालोवर,पत्नी और बेटे की हत्या कर पुलिस लाइन में फाँसी पर झूला

“बता दें कि फालोवर के छोटे बेटे का आरोप है कि पिता ने मां और बड़े भाई की हत्या की,और फिर खुद फाँसी लगाई डीआईजी रेंज कार्यालय में तैनात फॉलोअर की मौत,पर पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है”



प्रयागराज/उत्तरप्रदेश…………..


पुलिस लाइंस स्थित फालोवर आवास में सोमवार की रात बड़ी घटना हो गई। अपनी पत्‍नी और मासूम बेटे की हत्‍या करने के बाद फालोवर ने खुद फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर लिया। निर्ममता इस कदर वारदात स्‍थल पर दिखी कि पूछिए मत। गोविंद कुमार (52) ने पत्नी चंद्रा (50) और बेटे सुनील (28) की हथौड़े से वार कर हत्‍या की। इसके बाद वह खुद फांसी पर झूल गया। वारदात का पता तब लगा जब रात करीब साढ़े नौ बजे उनका छोटा बेटा भरत घर पहुंचा। दरवाजा अंदर से बंद था। धक्का देकर दरवाजा खोलने पर अंदर का नजारा देखकर वह चीख पड़ा। खबर पाकर एडीजी, डीआइजी,एसएसपी समेत अन्य आलाधिकारी पहुंच गए। बताया जा रहा है कि गोविंद अपने बडे बेटे सुनील की मानसिक बीमारी की वजह से परेशान था।


क्या है पूरा मामला…………..


प्राप्त जानकारी के अनुसार गोविंद कुशवाहा मूलरूप से जालौन जनपद के डकोर इलाके के चिल्ली गांव का रहने वाला था। पुलिस महकमे में फालोअर था। उसकी तैनाती इन दिनों डीआइजी ऑफिस में थी। वह पुलिस लाइन में फालोवर कॉलोनी में परिवार सहित रहता था। सोमवार रात गोविंद का छोटा बेटा भरत लगभग नौ बजे घर पहुंचा तो अंदर मां चंद्रा देवी और भाई सुनील का खून से लथपथ शव पड़ा था। जबकि पिता गोविंद फांसी के फंदे से झूल रहा था। कमरे के अंदर के हालात देख वह चीख पड़ा। चीख सुनकर आसपास के लोग भी आ गए।

खबर पाकर एडीजी जोन सुजीत पांडेय, डीआइजी केपी सिंह, एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज मौके पर पहुंचे। पुलिस ने गोविंद के बेटे भरत से पूछताछ की। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि गोविंद अपने बेटे सुनील की मानसिक बीमारी को लेकर काफी परेशान था।


इनका कहना………….


मौके पर पहुंचे कप्तान सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा कि मां बेटे की मौत कैसे हुई कमरे में हथोड़ा मिला है। अनुमान लगाया जा रहा है पत्नी और बेटे की हत्या करने के बाद गोविन्द ने फांसी लगा ली। हथौड़े से सिर पर हमला किया गया था। गोविंद ने वारदात को कब अंजाम दिया यह पता नहीं चला है नीचे रहने वाले लोगों ने किसी तरह की चीख पुकार तक नहीं सुनी। आगे पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ज्यादा स्पष्ट हो जायेगा।


पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा,सिर पर हथौड़ा मारकर की थी पत्नी बेटे की हत्या………..


डीआईजी के फॉलोवर गोविंद नारायण कुशवाहा ने हथौड़े से पत्नी चंदा और बड़े बेटे सुनील के सिर पर वार करके दोनों की हत्या की थी। इसके बाद उसने फांसी लगा ली। मंगलवार को डॉक्टर के पैनल ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा किया कि मां-बेटे की मौत सिर पर लगी गहरी चोट के कारण हुई है। इसके अलावा शरीर पर कोई दूसरी चोट नहीं मिली। डॉक्टर ने बिसरा भी प्रिजर्व कर लिया है। पुलिस इस मामले में हर बिंदु पर जांच कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद छोटा बेटा भरत रिश्तेदार के साथ मां, पिता और भाई का शव लेकर पुश्तनी आवास जालौन चला गया। वहीं, अंतिम संस्कार होगा।

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

हत्या या हादसा:TI ने लॉकअप में बंद युवक को गोली मारी,मौत,SP हटाए गए,परिजन को 10 लाख की आर्थिक सहायता

बता दें कि चोरी के संदेह पर सतना जिले के सिंहपुर थाना के लॉकअप में बंद एक युवक की थानेदार की सर्विस रिवॉल्वर से...

DG पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल,पद से हटने के बाद बयान,घरेलू मामला खुद सुलझा लूंगा

भोपाल/मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी की बेरहमी से...

क्राइम ब्रांच ने मोस्ट वांटेड लिस्टेड गुंडे की जन्मदिन पार्टी पर दबिश दी,अवैध हथियारों के साथ बदमाश गिरफ्तार

बता दें कि मोस्ट वांटेड जुबेर मौलाना पर 80 से ज्यादा मामले दर्ज पुलिस के अनुसार यह पार्टी जुबेर मौलाना के जन्मदिन की थी।...

मध्यप्रदेश उपचुनाव के लिए कांग्रेस की दूसरी लिस्ट जारी,दलबदलुओं पर भरोसा जताया

बता दें कि मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट...

Recent Comments

error: Content is protected !!