Home News Headlines VIDEO:नाबालिग स्कूल छात्रा से गैंगरेप के विरोध में सड़कों पर उतरे लोग,SP...

VIDEO:नाबालिग स्कूल छात्रा से गैंगरेप के विरोध में सड़कों पर उतरे लोग,SP ने कमान संभाली

“बता दें कि नाबालिगों ने आशीर्वाद होटल में जिस शकील के नाम कमरा बुक कराया था उसे पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया है एक आरोपी का पिता आरपीएफ इंस्पेक्टर, दूसरे का पोल्ट्री फॉर्म संचालक”



रतलाम/मध्यप्रदेश…………..


सेंट जोसेफ कॉन्वेंट स्कूल की छात्रा के साथ हुए गैंगरेप का मामला सामने आने के बाद स्कूल के दूसरे विद्यार्थियों के परिजन गुस्से में हैं। बुधवार रात 10.30 बजे स्टेशन रोड स्थित संतुष्टि होटल में विद्यालय पालक संघ के सदस्य जमा हुए। यहां सभी ने घटना को साक्षर शहर पर कलंक बताते हुए विरोध स्वरूप 26 सितंबर को बच्चों को स्कूल नहीं भेजने का फैसला लिया है। संघ का कहना है कि डेढ़ साल से मांग करने के बावजूद पालकों और स्कूल प्रबंधन के बीच संवादहीनता बनी हुई है। बच्चे स्कूल में अपने को सुरक्षित महसूस करते तो घटना की जानकारी पहले ही टीचर को पता चल जाती।

छात्रा के साथ हुए गैंगरेप का अशासकीय स्कूल संचालक संघ ने विरोध जताया है और विरोध स्वरूप गुरुवार को स्कूल बंद रखने का फैसला लिया है। संघ के सचिव आनंद जैन ने बताया संघ घटना का विरोध करता है। हम पालकों के साथ हैं। दोषियों पर सख्त कार्रवाई होना चाहिए। इससे घटना के विरोध में गुरुवार को स्कूल बंद रखेंगे।


शहर में फैला आक्रोश………..


गैंग रेप की पीड़िता और आरोपियों के दो अलग-अलग वर्ग से होने के कारण मंगलवार को खुलासा होते ही शहर में आक्रोश फैल गया। पीड़िता की मां का दावा है कि नाबालिग आरोपी टीचर व एक अन्य छात्रा को भी ब्लैकमेल कर रुपए वसूलने की तैयारी में थे।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) ने कन्या कॉलेज के बाहर घटना में सारे आरोपियों पर कार्रवाई और होटल मालिक कांग्रेस नेता निमिष व्यास को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर सवा तीन घंटे चक्काजाम किया। शाम को पुलिस ने करीब 50 प्रदर्शनकारियों को नोटिस जारी किया है।

भाजपा के साथ बजरंग दल, विहिप नेता भी समर्थन में आ खड़े हुए। शाम को कांग्रेस ने भी आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग को लेकर एसपी गौरव तिवारी को ज्ञापन दिया। कांग्रेस नेता व्यास का कहना है होटल चार माह पहले ही किराये पर दे दी थी।


तो क्या कांग्रेस नेता पीड़ित बालिका के परिवार पर बना रहे थे दबाव……….


पांच दिन पहले परिवार के सामने खुलासा होने के बाद से आरोपी नाबालिगों को बचाने के लिए कुछ कांग्रेस नेता मामले को रफा-दफा करने के लिए सक्रिय हो गए थे। नेताओं में से एक पेट्रोलियम पदार्थ के विक्रेता बताए जा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार इन महाशय के साथ कुछ और रसूखदार तो पीड़िता के परिवार से मिलने भी पहुंच गए थे। इन्होंने बातों-बातों में परिवार को पीड़िता का बड़े अस्पताल में इलाज करवाने के साथ रुपए देने का लालच दिया था, लेकिन परिवार नहीं माना। बुधवार दोपहर जब दो बत्ती थाने के बाहर अभाविप के कार्यकर्ता आरोपियों को पकड़ने की मांग को लेकर चक्काजाम कर रहे थे, उस वक्त भी एक महिला कांग्रेस नेत्री कुछ नेताओं के साथ एसपी के कक्ष में काफी देर तक बैठी रहीं।


कुछ यूं एफआईआर में छात्रा ने बयां की अपनी पीड़ा………..


मैं कल्पतरू कॉलोनी रतलाम में रहती हूं तथा सेंट जोसेफ कॉन्वेंट स्कूल रतलाम में पढ़ती हूं। मेरी जन्म दिनांक 31/03/2005 है। मेरी क्लास में पढ़ने वाले अाराफ खान को मैं जानती हूं। करीबन एक महीने पहले से आराफ खान ने मुझे अपने मोबाइल फोन में मेरा फोटो दिखाकर डराया था और पैसे की मांग करता था। दिनांक 09/09/19 काे करीब 03.00 बजे के लगभग अाराफ खान ने अपने मोबाइल से मेरे माेबाइल पर फोन किया और कहा कि मैं अपने दोस्त ओजेेफ खान को लेकर तेरे घर आ रहा हूं। करीब शाम 4:30 बजे अाराफ खान और ओजेफ खान दोनों स्कूटी से आए थे। उस समय मेरे घर पर कोई नहीं था। दोनों जबरदस्ती मेरे घर में घुस आए और दोनों ने जबरदस्ती मेरे साथ बारी-बारी से रेप किया। मैंने चिल्लाने की काेशिश की ताे अाेजेफ खान ने हाथ से मेरा मुंह बंद कर दिया। बारी-बारी से रेप किया। इनके द्वारा जबरदस्ती रेप करने से मुझे ब्लीडिंग चालू हाे गई थी। दोनों ने मुझे धौंस दी कि यह बात अपने घर वालों को बताई तो तुझे जान से खत्म कर देंगे। फिर रात में मैं अपनी दादी के घर सोने के लिए चली गई थी तथा रात में वहीं पर सोई थी। अगले दिन मेरी मम्मी आई तो डर के मारे मैंने उन्हें तब कुछ नहीं बताया। लेकिन मुझे ब्लीडिंग ज्यादा होने से मैंने मेरी मम्मी को पीरियड से ज्यादा ब्लीडिंग होने वाली बात बताई तो मेरी मम्मी मुझे जोधपुर एम्स हॉस्पिटल लेकर गई थी। दिनांक 18/09/19 को इलाज के बाद मैं वापस अपने घर आ गई थी। दिनांक 19/09/19 काे दिन में 3 बजे के लगभग अाेेजेफ खान ने मुझे उसके मोबाइल से मेरे मोबाइल पर फोन कर बताया कि तू तुरंत आशीर्वाद होटल के रूम नंबर 108 में अा जा नहीं ताे तेरा वीडियाे वायरल कर दूंगा। मैं डर के मारे वहां गई तो ओजेफ खान ने मुझे डराकर जबरदस्ती मेरे साथ रेप किया। मुझे इन लोगों से बहुत डर लगने लगा था और मेरी तबीयत खराब रहने लगी थी। आज ओजेफ खान ने फिर मुझे फोन कर मिलने के लिए बुलाया तो मैंने हिम्मत करके सारी घटना अपनी मम्मी और पापा को बताई व उनके साथ रिपोर्ट करने आई हूं। रिपोर्ट करती हूं। कार्यवाही की जाए।


(चूंकि आरोपी व पीड़िता दाेनाें नाबालिग हैं, इसलिए एफआईआर में इस्तेमाल नाम व मोबाइल नंबर छिपाए गए हैं ताकि पहचान उजागर न हो)


इनका कहना………..


प्रशासन नाम की कोई चीज नहीं है। कांग्रेस सरकार में कानून व्यवस्था खत्म हो गई है। और भी आरोपी शामिल हैं। उन पर एफआईआर होना चाहिए। कुछ कांग्रेसी घटना दबाने का भी प्रयास कर रहे हैं।


-राजेंद्रसिंह लुनेरा, जिलाध्यक्ष भाजपा।


जिस आशीर्वाद होटल में छात्रा के साथ रेप हुआ है, वो कांग्रेस नेता की है। उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए। पुलिस सरकार के दबाव में कार्रवाई नहीं कर रही। होटल के सीसीटीवी फुटेज की जांच हो तो कई चेहरे और राज बाहर आ सकते हैं।


शुभम चौहान, जिला संयोजक-अभाविप।


कांग्रेस शाम को एसपी को ज्ञापन देकर आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग कर चुकी है। जितने भी आरोपी हैं सभी के खिलाफ प्रकरण दर्ज होकर सजा मिलना चाहिए। चाहे किसी भी पार्टी से जुड़ा हो। मामले को कोई दबाने की कोशिश नहीं कर रहा है।


राजेश भरावा, जिलाध्यक्ष कांग्रेस।


शहर में आक्रोश वीडियो देखें………


स्कूल पर पथराव,सड़कों पर उतरे लोग,SP ने संभाली कमान……….


Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

IPS सचिन अतुलकर को,डीआईजी ग्वालियर का अतिरिक्त प्रभार

भोपाल/मध्यप्रदेश। राज्‍य शासन के गृह विभाग ने भारतीय पुलिस सेवा के 2007 बैच के अधिकारी सचिन अतुलकर सेनानी 7 वीं वाहिनी विसबल,भोपाल को सहायक पुलिस...

बड़ी कामयाबी:अंतर्राज्यीय हाईवे डकैती गिरोह का पर्दाफाश,15 करोड़ से अधिक के मोबाइल फोन जप्त

♠पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय लूट का बड़ा खुलासा किया है, पुलिस ने आरोपियों के पास से 15 करोड़ के मोबाइल फोन बरामद किए हैं।...

विनम्र श्रद्धांजलि:डबरा एसडीएम राघवेंद्र पांडे का कोरोना से निधन,इलाज के दौरान दम तोड़ा

बता दें कि एसडीएम श्री पांडे के निधन की यह खबर सुनते ही पूरे जिले के प्रशासनिक एवं मीडिया जगत में दुख की लहर...

हत्या या हादसा:TI ने लॉकअप में बंद युवक को गोली मारी,मौत,SP हटाए गए,परिजन को 10 लाख की आर्थिक सहायता

बता दें कि चोरी के संदेह पर सतना जिले के सिंहपुर थाना के लॉकअप में बंद एक युवक की थानेदार की सर्विस रिवॉल्वर से...

Recent Comments

error: Content is protected !!