Home News Headlines केंद्रीय जेल में तैनात प्रहरी की संदिग्ध मौत,वहीं छात्रा ने पानी की...

केंद्रीय जेल में तैनात प्रहरी की संदिग्ध मौत,वहीं छात्रा ने पानी की टंकी से छलांग लगाई,मौत

“बता दें कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया बताया गया है कि मृतक प्रधान आरक्षक के दो बेटे रवि कुमार तथा रोहित कुमार है”



ग्वालियर/मध्यप्रदेश………..


ड्यूटी कर वापस अपने घर जा रहे प्रधान आरक्षक (जेल प्रहरी) ने जैसे ही अपने घर के दरवाजे पर पहुंचा, उनकी तबियत खराब हो गई और वह जमीन पर गिर गया। घटना बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के केन्द्रीय जेल स्थित सरकारी क्वॉर्टर की है। घटना का पता चलते ही परिजन तत्काल उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां पर डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्रधान आरक्षक की मौत का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस पहुंचा दिया है।


क्या है पूरा मामला………..


केन्द्रीय जेल स्थित सरकारी क्वॉर्टर निवासी छोटे लाल पुत्र कल्लू वर्मा प्रधान आरक्षक है और उसकी ड्यूटी केन्द्रीय जेल में है। वह ड्यूटी खत्म कर वापस अपने घर जा रहा था। अभी वह अपने क्वॉर्टर के गेट के पास पहुंचकर दरवाजा खटखटा रहा था कि तभी अचानक प्रधान आरक्षक की तबियत खराब हुई और वह पर गिरकर तड़पने लगे। उनकी हालत देखकर अन्य प्रहरी उन्हें उपचार के लिए लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां पर डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। जेल प्रहरी की मौत का पता चलते ही पुलिस को सूचना दी।


पुलिस समझाती रह गयी,छात्रा ने पानी की टंकी से छलाँग लगाई,मौत……..


शिवपुरी/मध्यप्रदेश………..



शिवपुरी में एक छात्रा ने पानी की टंकी से कूदकर जान दे दी। मौके पर मौजूद पुलिस छात्रा को उतर जाने के लिए मनाती रही, लेकिन छात्रा पुलिस से बात करते-करते टंकी के पीछे की तरह चली गई और छलांग लगा दी। पुलिस छात्रा को तुरंत अस्पताल लेकर पहुंची। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्रा ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। घटना फिजिकल थाना क्षेत्र केपी सिंह की कोठी के पास दोपहर 12 बजे की है। घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि छात्रा सेंट बेनेडिक्ट स्कूल में पढ़ती है। उसका घर प्रियदर्शिनी नगर में है। पुलिस मामले की जांच कर रही है आखिर छात्रा ने ऐसा कदम क्यों उठाया।


क्या है पूरा मामला…………


जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर 12 बजे शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र के तहत आने वाली पानी की टंकी से सेंट बेनेडिक्ट स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा ने छलांग लगा दी। छात्रा प्रियदर्शिनी नगर की रहने वाली है। मृतका के भाई ने बताया की वह घर पर ही थी। मुझसे बोली की मैं नहाने जा रही हूं। लेकिन घर के पीछे के दरवाजे से निकल गई। फिर उसके छलांग लगाने की खबर मिली है। पुलिस ने बताया कि हमें लडक़ी के पानी की टंकी पर चढऩे की सूचना मिली। थाने से स्टॉफ वहां पहुंचा तो लडक़ी पानी की टंकी पर बैठी थी। हमने उससे बात करने की कोशिश की। इसी दौरान उसने छलांग लगा दी। पुलिस ने तुरंत उसे गाड़ी में डाल कर अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

विनम्र श्रद्धांजलि:डबरा एसडीएम राघवेंद्र पांडे का कोरोना से निधन,इलाज के दौरान दम तोड़ा

बता दें कि एसडीएम श्री पांडे के निधन की यह खबर सुनते ही पूरे जिले के प्रशासनिक एवं मीडिया जगत में दुख की लहर...

हत्या या हादसा:TI ने लॉकअप में बंद युवक को गोली मारी,मौत,SP हटाए गए,परिजन को 10 लाख की आर्थिक सहायता

बता दें कि चोरी के संदेह पर सतना जिले के सिंहपुर थाना के लॉकअप में बंद एक युवक की थानेदार की सर्विस रिवॉल्वर से...

DG पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल,पद से हटने के बाद बयान,घरेलू मामला खुद सुलझा लूंगा

भोपाल/मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी की बेरहमी से...

क्राइम ब्रांच ने मोस्ट वांटेड लिस्टेड गुंडे की जन्मदिन पार्टी पर दबिश दी,अवैध हथियारों के साथ बदमाश गिरफ्तार

बता दें कि मोस्ट वांटेड जुबेर मौलाना पर 80 से ज्यादा मामले दर्ज पुलिस के अनुसार यह पार्टी जुबेर मौलाना के जन्मदिन की थी।...

Recent Comments

error: Content is protected !!