Home News Headlines सराहनीय कार्य:UP-100 के सिपाहियों ने नाले में फेंकी नवजात बच्ची की जान...

सराहनीय कार्य:UP-100 के सिपाहियों ने नाले में फेंकी नवजात बच्ची की जान बचाई,मानवीय कार्य की लोगों ने प्रसंसा की

“बता दें कि नवजात बच्ची को किसने फेंका इसकी जांच पुलिस ने शुरू कर दी है, साथ ही आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं बरहाल, यूपी-100 की सक्रियता से एक नवजात बच्ची की जान बच गई है”



बदायूं/उत्तरप्रदेश…………


पुलिसवालों को नाम सुनते ही लोगों के दिलों में तरह-तरह के प्रश्न उठने लगतें हैं लेकिन बदलतें युग में पुलिस भी बदल रही हैं। ताज़ा मामला उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले का है। जहां के सिविल लाइंस इलाके के एक गंदे नाले में नवजात बच्ची के पड़े होने की सूचना पर यूपी-100 पर तैनात सिपाही तुरंत मौके पर पहुंचे। इस दौरान सिपाही ऋषिपाल ने बगैर देर किए नाले से बच्ची को निकाला बच्ची की सांसे चल रही थी जिसके बाद सिपाही उसे लेकर तुरंत अस्पताल भागे और आईसीयू में भर्ती कराया। आईसीयू में जब बच्ची ने आँख खोली तो बच्ची की किलकारी सुनकर पुलिसकर्मियों और डाक्टरों के चेहरे खुशी से खिल गए।


क्या है पूरा मामला………….



दरअसल, सिविल लाइंस इलाके में बीएसए कार्यालय के पास बने एक नर्सिंग होम के पीछे सूखे नाले में किसी ने नवजात बच्ची को फेंक दिया था। बच्ची नाले में रो रही थी इस दौरान बच्ची के नाले में रोने की आवाज सुनकर मौके पर भीड़ लग गई इस बीच किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी, सूचना पाकर यूपी-100 की टीम मौके पर पहुंच गई और पीआरवी पर तैनात सिपाही ऋषिपाल ने तुरंत ही नाले में उतर कर बच्ची को गोद में उठा लिया और उसको लेकर तुरंत महिला अस्पताल गए, जहां पर उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया अब बच्ची की हालत खतरे से बाहर है।

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

IPS सचिन अतुलकर को,डीआईजी ग्वालियर का अतिरिक्त प्रभार

भोपाल/मध्यप्रदेश। राज्‍य शासन के गृह विभाग ने भारतीय पुलिस सेवा के 2007 बैच के अधिकारी सचिन अतुलकर सेनानी 7 वीं वाहिनी विसबल,भोपाल को सहायक पुलिस...

बड़ी कामयाबी:अंतर्राज्यीय हाईवे डकैती गिरोह का पर्दाफाश,15 करोड़ से अधिक के मोबाइल फोन जप्त

♠पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय लूट का बड़ा खुलासा किया है, पुलिस ने आरोपियों के पास से 15 करोड़ के मोबाइल फोन बरामद किए हैं।...

विनम्र श्रद्धांजलि:डबरा एसडीएम राघवेंद्र पांडे का कोरोना से निधन,इलाज के दौरान दम तोड़ा

बता दें कि एसडीएम श्री पांडे के निधन की यह खबर सुनते ही पूरे जिले के प्रशासनिक एवं मीडिया जगत में दुख की लहर...

हत्या या हादसा:TI ने लॉकअप में बंद युवक को गोली मारी,मौत,SP हटाए गए,परिजन को 10 लाख की आर्थिक सहायता

बता दें कि चोरी के संदेह पर सतना जिले के सिंहपुर थाना के लॉकअप में बंद एक युवक की थानेदार की सर्विस रिवॉल्वर से...

Recent Comments

error: Content is protected !!