Home News Headlines पुरानी रंजिश के चलते BJP नेता के भाई पंकज सिकरवार की दिनदहाड़े...

पुरानी रंजिश के चलते BJP नेता के भाई पंकज सिकरवार की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

“बता दें कि परिवार का कहना है पंकज को अपनी जान का ख़तरा था, इसलिए उसने ग्वालियर एसपी से सुरक्षा की मांग की थी लेकिन पुलिस सुरक्षा नहीं मिल पायी”



ग्वालियर/मध्यप्रदेश…………


ग्वालियर शहर के हजीरा इलाके में बुधवार को अज्ञात बदमाशों ने पुरानी रंजिश के कारण एक भाजपा नेता के 35 वर्षीय चचेरे भाई पंकज सिकरवार की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। हत्या करने के बाद बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। करीब आधा दर्जन आरोपियों ने सिकरवार पर अंधा-धुंध फायरिंग की, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। हत्या का कारण 2018 में हुए अभिषेक तोमर हत्याकांड की रंजिश माना जा रहा है।


क्या है मामला…………????


बीजेपी नेता पंकज बुधवार को हजीरा स्थित अपने दफ्तर गए थे। उसी दौरान किसी पार्टी ने प्लॉट देखने के बहाने उन्हें बुलाया पंकज जब प्लॉट का सौदा करने जा रहे थे तभी संजय नगर पुल के पास पहुंचे, एक बदमाश ज़मीन पर बैठ गया और उनका रास्ता रोक लिया। पंकज के रुकते ही घात लगाए बैठे उसके और साथी आ गए सबने मिलकर पंकज को घेर लिया और चारों तरफ से गोलियों की बौछार कर दी। पंकज वहीं गिर पड़े और मौत हो गयी खबर लगते है पुलिस मौके पर पहुंची पंकज को अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया पुलिस को मौके से 5 खोके मिले हैं।


पुरानी रंजिश के चलते हुआ हत्याकांड……….


20 फरवरी 2018 को अभिषेक तोमर हत्याकांड में पंकज सिकरवार सहित 7 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। कहा जाता है, कि हजीरा थाना क्षेत्र में दो गुटों के बीच में वर्चस्व की लड़ाई चल रही है। इस वजह से आए दिन यहां गोलीबारी की ख़बरें आती रहती हैं।

हजीरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। परिवार का आरोप है कि इस हत्याकांड को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि परमाल तोमर, रमन चौहान, संजय तोमर और उनके 3 अन्य साथी हैं।


इन पर हत्या का मामला दर्ज……….


पुलिस ने पंकज की हत्या के मामलें में उसके परिजन की शिकायत पर भाईजी चौहान, परमाल तोमर, परमाल के भाई राघवेंद्र सिंह तोमर, संजय तोमर, रमन सिंह चौहान व अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

दुःखद:ड्यूटी पर जाते समय सड़क दुर्घटना में आरक्षक की दर्दनाक मौत,तीन घायल

शाजापुर/मध्यप्रदेश। झाबुआ जिले में पदस्थ आरक्षक की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। दरअसल,अपने घर से ड्यूटी जाते समय थाना सुनेरा के भीलवाडिया जोड़...

क्राइम के बादशाह MLA:कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े और TI के बीच बहस का वीडियो वायरल

बता दें कि कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े वर्तमान में एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष हैं और यूथ कांग्रेस के प्रबल दावेदार हैं। सोमवार को बड़ौद...

लोगों की सेवा करतें हुए कोरोना से शहीद हुए युवा डॉ शुभम उपाध्याय,इलाज के दौरान दम तोड़ा

बता दें कि भोपाल में उनका स्वास्थ्य लगातार बिगड़ता चला गया। परिजन आर्थिक रूप से भी परेशान हो गए। ऐसे में सागर के लोगों...

BIG SALUTE:आरक्षक ने एक साल का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में दान किया

जांजगीर-चंपा/छत्तीसगढ़। खाकी के आपने कई रंग देखे होंगें पर कुछ अच्छे और कुछ बुरे पर खाकी का ये रंग अनोखा है। लोग इसकी भूरी-भूरी प्रशंसा...
error: Content is protected !!