Home News Headlines 2 अप्रैल की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कलेक्टर और SP के आदेश...

2 अप्रैल की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कलेक्टर और SP के आदेश को पुलिसकर्मियों ने हवा में उड़ाया

“बता दें कि कलेक्टर अनुराग चौधरी और एसपी नवनीत भसीन ने सोमवार को बिलौआ क्रेशर मार्केट 2 दिन के लिए बंद करवा दिया था एसपी ने देहात के पुलिस अधिकारियों को इसे लेकर स्पष्ट निर्देश दिए थे”



ग्वालियर/मध्यप्रदेश………..


वैसे तो गोराघाट एवं बिलौआ थाने पर रात के समय अवैध उगाही के नजारे आम हैं। और लोग भी सहज भाव से इन अवैध उगाहियों को स्वीकार भी कर चुके हैं। करें भी क्या क्योंकि उनकी रोजी रोटी का जरिया भी यही है। रात होते ही आसपास के सटे गांवों से अवैध उत्खनन के ट्रैक्टर ट्राली व डम्पर की आवाजाही शुरू हो जाती हैं। अब अवैध उत्खनन हो और थाने की सेटिंग न हो तो शायद ये थोड़ा मुश्किल होगा। तो यहाँ से शुरू होता हैं थाने की सेटिंग और अवैध उत्खनन का मिला जुला खेल। सेटिंग का खेल भी ऐसा की बड़े-बड़े अधिकारियों के आदेश को हवा में उड़ा दिया जाता हैं। क्योंकि ये पैसा बोलता हैं। साहब!! 

कार्यवाही के नाम पर ज्यादा से ज्यादा क्या?? लाइन हाजिर ही तो करेंगे साहब!! तब तक मोटी रकम और अच्छी खासी कमाई हो चुकी होती हैं। और थोड़े दिन लाइन में हाजिरी के बाद नया थाना तैयार है ड्यूटी के लिए।

दरअसल 2 अप्रैल पर सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर कलेक्टर और एसपी ने दो दिन के लिए बिलौआ क्रेशर मार्केट बंद करा दी। क्रेशर मार्केट से माल लेकर निकलने वाले ट्रकों को रोकने के निर्देश जारी किए, लेकिन रात में बिलौआ थाने के स्टाफ ने पैसा लेकर ट्रक निकालना शुरू कर दिए। इस पर एक ट्रक ऑपरेटर ने आपत्ति जताई तो हंगामा हो गया। शिकायत एसपी नवनीत भसीन तक भी पहुंच गई। एसपी इस मामले की जांच कराएंगे। 


क्या है मामला…………


बिलौआ से प्रतिदिन करीब 2 हजार गाड़ियां गिट्टी लेकर निकलती हैं। इसके चलते दिनभर यहां आवागमन रहता है। 2 अप्रैल को लेकर पुलिस खासी अलर्ट है। बिलौआ से ग्वालियर तक ट्रकों का आवागमन रहता है और मुहानों पर सुरक्षा के चलते पुलिस फोर्स लगाया गया है इसलिए कलेक्टर अनुराग चौधरी और एसपी नवनीत भसीन ने सोमवार को बिलौआ क्रेशर मार्केट 2 दिन के लिए बंद करवा दिया। एसपी ने देहात के पुलिस अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए कि बिलौआ क्रेशर मार्केट से जो भी ट्रक, डंपर निकलें, उन्हें वापस मार्केट भेजा जाए। हाइवे पर न आने दिया जाए जिससे किसी भी तरह के जाम की स्थिति न उत्पन्न हो। एसपी ने शाम को यह आदेश दिया लेकिन बिलौआ थाने के स्टाफ ने यह आदेश हवा में उड़ा दिया।


इन पर लगे उगाही के आरोप………..


बिलौआ थाने के पास स्थित पेट्रोल पंप पर थाने की जिप्सी लेकर सिपाही गजेंद्र भदौरिया, बेताल यादव, गिर्राज शर्मा खड़े हो गए। इन्होंने गिट्टी से भरी गाड़ियां पास कराना शुरू कर दी। एक ट्रक को निकलने से रोका तो हंगामा हो गया। इसकी शिकायत एसपी तक पहुंच गई। एसपी ने बताया कि इस मामले की जांच कराई जा रही है, ऐसा करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

Live Share Market :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

लोकायुक्त ने तहसीलदार को एक लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथों धर दबोचा

बता दे कि मध्यप्रदेश में लगातार रिश्वत के मामले सामने आ रहे है। हाल ही में सागर (Sagar) में मध्यप्रदेश राज्य कृषि विपणन बोर्ड...

बड़ी कामयाबी:क्राइम ब्रांच ने 2 करोड़ 10 लाख की स्मैक के साथ,8 अंतर्राज्यीय तस्कर दबोचे

बता दें कि ये लोग उत्तर प्रदेश के इटावा और मैनपुरी से स्मैक ला रहे थे, फिलहाल मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है,...

खुद के बुने जाल में फंसे दोनों टीआइ,कानून हाथ में लेना भारी पड़ा,एक लाइन अटैच दूसरा सस्पेंड

बता दें कि टीआई दतिया रत्नेश को नियम अनुसार कंपू थाने में शिकायत दर्ज करा आरोपी को कंपू पुलिस सौपना चाहिए था। लेकिन बिना...

बदमाशों ने दतिया में पदस्थ टीआई का मोबाइल लूटा,SP ने कंपू थाना प्रभारी को लाइन में बैठाया

ग्वालियर/मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद है कि पुलिस अफसरों को भी निशाना बनाने से नही चूक रहें हैं। दरअसल,कंपू...
error: Content is protected !!